Top
Breaking News
Home > Archived > कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू : कैप्‍टन अमरिंदर सिंह

कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू : कैप्‍टन अमरिंदर सिंह

 Special Coverage News |  24 Nov 2016 8:51 AM GMT  |  नई दिल्ली

कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगे नवजोत सिंह सिद्धू : कैप्‍टन अमरिंदर सिंह

नई दिल्ली : बीजेपी के पूर्व नेता नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर सस्पेंस लगभग ख़त्म हो गया है। अब वह पंजाब में आम आदमी और अकाली-भाजपा के खिलाफ कांग्रेस के समर्थन में खुलकर प्रचार करेंगे। जी हां, पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव में नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। यह जानकारी आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दी। आपको बता दें नवजोत सिंह ने बीजेपी का दामन छोड़कर आवाज़-ए-पंजाब नाम से अपनी नई पार्टी बनाई थी।


बीजेपी छोड़ने के बाद से ही सिद्धू कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में अपने लिए संभावनाएं तलाश रहे थे। लेकिन किसी न किसी वजह से बात नहीं बन पा रही थी। उसके बाद कुछ समय पहले सिद्धू ने परगट और पंजाब में बैंस भाइयों के साथ मिलकर आवाज-ए-पंजाब नाम से मोर्चा बनाया। हालाँकि वो मोर्चा भी जल्द ही बंट गया। बैंस भाई 'आप' में चले गए और सिद्धू और परगट ने कांग्रेस की तरफ आने का मन बना लिया।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज अमृतसर लोकसभा सीट से अपना इस्तीफा स्पीकर को सौंप कर सिद्धू को अपनी पसंद तय करने का खुला मैदान भी दे दिया है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it