Home > Archived > फिरोज़पुर : बैंक ऑफ इंडिया से कैश नदारद, मची हाहाकार

फिरोज़पुर : बैंक ऑफ इंडिया से कैश नदारद, मची हाहाकार

 Special Coverage News |  21 Nov 2016 9:07 AM GMT  |  फिरोज़पुर

फिरोज़पुर : बैंक ऑफ इंडिया से कैश नदारद, मची हाहाकार

फिरोज़पुर (एच एम त्रिखा) : नोटबंदी को लेकर जब देश में हंगामा मचा हुआ है तो ऐसे में कई लोग इतने परेशान है की कुछ कहा ही नहीं जा सकता। लोगों को कई तरह की परेशानियों को झेलना पड़ रहा है।

स्थानीय बैंक ऑफ इंडिया के सैंकड़ों ग्राहकों को आज उस वक्त बेहद हताशा व निराशा का सामना करना पड़ा आज जब सुबह सुबह बैंक के ग्राहकों को बैंक के मैनेजर कृष्ण कान्त गर्ग ने ये कह कर घर वापिस भेजना शुरू किया की आज कैश नहीं है और कब आएगा नहीं पता ? जिस कारण बीमार, अपाहिज, बुजुर्ग महिलाएं एवंम अन्य लोगों को बेहद परेशानियां झेलनी पड़ रहीं हैं।

लोगों के घरों में जरूरी कामों के लिए भी पैसे खत्म हो चुकें हैं। देश का एक बड़ा बैंक भी लोगों को कैश उपलब्ध करवाने में असफल रहा है। जिससे लोगों में बैंक की कार्य शैली को लेकर हाहाकार मच गई है। बैंक मैनेजर से जब हमारे प्रतिनिधि एच एम त्रिखा ने मामले की जानकारी चाही तो वो असभ्य हो उठे और बोले, नहीं मालूम कब आएगा कैश, लिख कर बैंक के बाहर लगा दिया है कैश नहीं है मुझे लोग बार बार तंग कर रहें हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top