Archived

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा IAS अधिकारी की बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार

Special Coverage News
5 Aug 2017 9:15 AM GMT
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा IAS अधिकारी की बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार
x
BJP state president Subhash Barla son arrested for tampering

चंडीगढ़: हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को चंडीगढ़ पुलिस ने लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। चंडीगढ़ सेक्टर 26 पुलिस थाने में विकास के खिलाफ छेड़छाड़ करने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को चंडीगढ़ पुलिस ने IAS अधिकारी की बेटी से छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।


घटना बीती देर रात करीब साढ़े 12 बजे की है। पीड़ित लड़की के बयानों के अनुसार विकास और उसके साथी ने चंडीगढ़ सेक्टर 7 पेट्रोल पंप से उसका पीछा करना शुरू किया। शराब के नशे में चूर आरोपियों ने अपनी कार उसकी कार के पीछे लगा ली और काफी दूर तक उसका पीछा करते रहे। इस दौरान उन्होंने कई बार उसे रोकने की कोशिश भी की। गौरतलब है कि विकास बराला एल.एल.बी. का स्टूडेंट है और उसका साथी एल.एल.बी. पास कर चुका है।

कैसे हुए गिरफ्तार?

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी ईस्ट सतीष कुमार ने बताया कि पीड़िता ने 100 नंबर पर छेड़छाड़ की शिकायत की थी। कंट्रोल रूम पर शिकायत मिलने पर तुरंत पुलिस हरकत में आ गई और दोनों आरोपियों को 26 सेक्टर ट्रांसपोर्ट चौक से पीछा करने के दौरान ही घेर कर गिरफ्तार कर लिया। सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके साथी शराब के नशे में चूर में थे। पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस स्टेशन ले गई और छेड़छाड़ करने सहित शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया।

Next Story