Top
Breaking News
Home > Archived > सुखबीर बादल की कुर्सी पर 3 महीने बाद अपना कोई दलित भाई बैठा होगा- अरविन्द केजरीवाल

सुखबीर बादल की कुर्सी पर 3 महीने बाद अपना कोई दलित भाई बैठा होगा- अरविन्द केजरीवाल

 Special Coverage News |  10 Dec 2016 1:35 PM GMT  |  New Delhi

सुखबीर बादल की कुर्सी पर 3 महीने बाद अपना कोई दलित भाई बैठा होगा- अरविन्द केजरीवाल

आदमपुर (पंजाब): मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आदमपुर में आम आदमी पार्टी की पंजाब इन्क्विलाब रैली में राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा 5 साल बादल, 5 साल कैप्टन। पंजाब को लूटने की इन्होंने मिलके बड़ी अच्छी सेटिंग कर रखी है।

केजरीवाल ने कहा 2002 में कैप्टन का दिवालिया निकलने वाला था, कुर्की होने वाली थी। CM बनने के 3 साल के अंदर उसके घरवालों ने स्विस बैंक में खाते खोल लिए। जब तक कैप्टन मुख्यमंत्री रहे हर महीने उनके स्विस बैंक के खातों में पैसे जमा हुए, जो पैसा पंजाब पर खर्च होने चाहिए था वो कैप्टन ने लूटा।

उन्होंने कहा अगर मेरे पास कैप्टन के अकाउंट हो सकते हैं तो बादल के पास भी होंगे। क्यों नहीं कैप्टन को बादल ने गिरफ्तार किया। पिछले 10 साल से कांग्रस की सरकार थी केंद्र में। उन्होंने क्यों नहीं गिरफ्तार किया मजीठिया को? बड़ी दोस्ती है दोनों में।

हमने दिल्ली में मीडिया, विपक्षीयों को पता होने से पहले अपने मंत्री को जेल भेज दिया। हम किसी भी हाल में भ्रष्टाचार से समझौता नही करेंगे। दिल्ली में 350 करोड़ के पुल पर हमने 150 करोड़ बचा लिए। पंजाब में 350 करोड़ का पुल 3500 करोड़ में बनता है।

उन्होंने कहा एक साल में दिल्ली में 8000 नए क्लासरूम बना दिए हमने, सरकारी स्कूलों का क्या कल्प कर दिया। पंजाब में भी ऐसा ही करना है। सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले 18 लाख में से 14 लाख बच्चे दलितों के हैं। स्कूल ठीक होने पर ये बच्चे पढ़ लिख कर अपने पैरों पर खड़े होंगे।

बादल कैप्टन के लोग घर घर जाकर लोगों को डरा रहे हैं। डरने की कोई बात नहीं है, फाड़ के फेंक दो इनके पर्चे, सभी झूठे पर्चे वापस कर देंगे। सुखबीर बादल की कुर्सी पर 3 महीने बाद अपना कोई दलित भाई बैठा होगा। पंजाब के लोग अब कहने लगे हैं कि हमे आटा-दाल नहीं चाहिए, हमें नौकरियां चाहिए। डेढ़ साल में हमने 1 भी नया पैसा नहीं कमाया। पंजाब का चुनाव जनता ने खुद लड़ना है, अपने पैसो से भी और अपने समय से भी।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it