Home > Archived > राजस्थान में दर्दनाक हादसा, जीप और ट्रक की टक्कर में 17 लोगों की मौत

राजस्थान में दर्दनाक हादसा, जीप और ट्रक की टक्कर में 17 लोगों की मौत

 Arun Mishra |  3 March 2017 8:57 AM GMT  |  New Delhi

राजस्थान में दर्दनाक हादसा, जीप और ट्रक की टक्कर में 17 लोगों की मौतPhoto Twitter

हनुमानगढ : राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के हनुमानगढ़ टाउन थाना क्षेत्र में आज एक जीप और ट्रप के बीच आमने सामने की टक्कर में दो महिलाओं समेत 17 लोगों की मौत हो गयी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से जीप और ट्रक में फंसे शवों को बाहर निकाला। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद ट्रक को रास्ते से हटाया जा सका।

पुलिस नियंत्रण कक्ष के अनुसार रावतसर -हनुमानगढ मेगा राज मार्ग पर हुए हादसे में 17 लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में से 11 की पहचान सुभाष 21, राजपाल 20, सुरेन्द्र 21, भीमसेन 24, जुलेखा 26, तुलसुम 10, इंद्रराज 35, मांगी लाल 21, फिरोजबानो 20, जुबेहक 35, और राजेन्द्र 45 के रूप में हुई है। शेष मृतकों की पहचान किए जाने के प्रयास जारी हैं।

हनुमानगढ़ सीएमएचओ प्रीत मोहिंदर के अनुसार हादसे की सूचना मिलते ही अस्पताल में तत्काल चिकित्सकीय तैयारियां शुरू कर दी गई। लेकिन हादसा इतना भीषण था कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही लोगों की मौत हो गई। जीप चालक इमरान (लखुवाली निवासी) की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top