Home > Archived > आप पार्टी ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2018 की तैयारियों का किया शंखनाद !

आप पार्टी ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2018 की तैयारियों का किया शंखनाद !

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-04T08:39:38+05:30  |  जयपुर

आप पार्टी ने  राजस्थान में  विधानसभा  चुनाव  2018 की तैयारियों  का किया  शंखनाद  !

जयपुर से हिमा अग्रवाल की रिपोर्ट
राजस्थान में आम आदमी पार्टी ने 2018 के विधानसभा चुनावों की तैयारियों का शंखनाद करते हुए विधासभावार प्रभारियों का एलान किया है। प्रदेश के सह प्रभारी और दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक नितिन त्यागी ने शुक्रवार को जयपुर के प्रेस क्लब में पत्रकार वार्ता में विधानसभा प्रभारियों के नामों का एलान किया । साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी गई है और सभी 200 सीटों पर पूरी तैयारी के साथ चुनाव लड़ेंगे।

नितिन त्यागी ने कहा कि सभी विधानसभा प्रभारियों को अपने क्षेत्र की विधानसभा को छोड़ कर अन्य विधानसभा का प्रभार दिया गया है जिनका केवल संगठन को मजबूत करने का काम होगा। ये सभी अपनी अपनी तय विधानसभाओ में जनसंपर्क करेगे, वहा के मुद्दों पर रणनीति बनायेगे और बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे। त्यागी ने कहा कि पार्टी ने सभी 200 विधानसभाओं के हेल्प लाइन भी जारी करने की घोषणा की है जो प्रभारियो को दिए जाएंगे जिससे सभी विधानसभाओं से जुड़ने वाली आम जनता को पार्टी से जुड़ने में तकलीफ ना हो, अभी तक प्रदेश का एक हेल्प लाइन नम्बर हुआ करता था किन्तु अब सभी 200 विधानसभाओ पर अलग-अलग हेल्प लाइन नम्बर होंगे।


त्यागी के मुताबिक जयपुर की 16 विधानसभा सीटों में सिविल लाइंस में उम्मेद सिंह राठोड, सांगानेर में अमित शर्मा लियो, मालवीय नगर में कमलेश सक्सेना, बगरू में बाबु लाल जैन, विद्याधर नगर में विनोद मोदी, हवामहल में अंसार खान, आदर्श नगर में तरुण गोयल, किशनपोल में सुदीप बगडा को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है वहीं जयपुर ग्रामीण में झोटवाड़ा में जुगल किशोर शर्मा, आमेर में पुर्निश सरीन, जमवा रामगढ़ में शहनाज़ हिन्दुस्तानी, फुलेरा में डॉ. कौस्तुभ दाधीच, शाहपुरा में सुरेश कुमार देवंदा, विराटनगर में डॉ. महावीर सिंह नाथावत, कोटपुतली में राजेंद्र सिंह, चोमू में गिरीश शर्मा को विधानसभा प्रभारी बनाया गया है।

Tags:    
Share it
Top