Home > Archived > पालनहार फाउंडेशन ने महिला दिवस पर किया 11 महिलाओं को सम्मानित

पालनहार फाउंडेशन ने महिला दिवस पर किया 11 महिलाओं को सम्मानित

 शिव कुमार मिश्र |  2017-03-09T15:19:10+05:30  |  New Delhi

पालनहार फाउंडेशन ने महिला दिवस पर किया 11 महिलाओं को सम्मानित

हिमा अग्रवाल की रिपोर्ट

जयपुर: राजधानी जयपुर में महिला दिवस के अवसर पर पालनहार फाउंडेशन के द्वारा पिंक सिटी प्रेस क्लब में समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य कर रही ग्यारह महिलाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि भारतीय प्रशासनिक अधिकारी तेजस्वनी गौतम थी।

उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि आज महिलाएं किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। आज की नारी पुरुष के साथ कंधे से कंधा मिलाकर समाज में अग्रणी भूमिका निभा रही है। विशिष्ट अतिथि रितु अग्रवाल ने कहा कि आज के इस पुरुष प्रधान समाज के अंदर महिलाएं आगे बढ़ रही है यह सबसे बड़े गर्व की बात है। पालनहार फाउंडेशन की सचिव संगीता राजा ने बताया कि हमारा फाउंडेशन विभिन्न क्षेत्रों में अपना मुकाम हासिल करने वाली महिलाओं ओर बेटियों को समय समय पर सम्मानित करता रहेगा व सामाजिक सरोकार से जुड़कर कार्य करेगा।
एडवोकेट नीना पारीक ने अपने ओजस्वी उद्बोधन में उपस्थित महिलाओं से सबसे पहले स्वयं का सम्मान करने का आग्रह किया ।



यह महिलाएं हुईं सम्मानित --

एस एम एस हॉस्पिटल की आचार्य एवं विभाग अध्यक्ष डॉक्टर चंद्र कला को महिला अचीवर से सम्मानित किया गया । जूडो कराटे के क्षेत्र में रिचा गौड , वकालत के साथ साथ समाज के विभिन्न क्षेत्रो में सक्रियता के लिए अधिवक्ता नीना पारिक,समाज सेवा के क्षेत्र में रीता पाठक ,अरिना खान,कला क्षेत्र मे अदिती अग्रवाल ,डॉक्टर नीता पाटनी, सीमा सेठी, होटल इंडस्ट्री मे अग्रणी श्वेता खंडेलवाल, संध्या पुरोहित, व दीपाली गुप्ता को सम्मानित किया गया । कार्यक्रम में जैन सोशल ग्रुप के अध्यक्ष कमल संचेती, डॉक्टर नीरज माथुर, अरविंद मिश्रा, पवन गौड , मंजू माथुर सहित कई गणमान्य सदस्य उपस्थित थे।

Share it
Top