Top
Breaking News
Home > Archived > पाकिस्तानी फ़ौज द्वारा भारतीय सैनिक का क्षत विक्षत शव देखकर भी नहीं पिघली वसुंधरा सरकार!

पाकिस्तानी फ़ौज द्वारा भारतीय सैनिक का क्षत विक्षत शव देखकर भी नहीं पिघली वसुंधरा सरकार!

 Special Coverage News |  26 Nov 2016 4:06 PM GMT  |  New Delhi

पाकिस्तानी फ़ौज द्वारा भारतीय सैनिक का क्षत विक्षत शव देखकर भी नहीं पिघली वसुंधरा सरकार!

रिपोर्टर कंवराज सिंह राठौड़ खिरजा आशा*
हाल के दिनों में पाकिस्तानी फ़ौज द्वारा भारतीय सैनिकों के सर काट कर साथ ले जाने के तीन मामले हुए हैं. पहला शहीद हेमराज का जिसके दाह संस्कार में आर्मी प्रमुख दलबीर सुहाग सम्मिलित हुये साथ में सभी दलो के नेता और सरकार के प्रतिनिधि भी शामिल हुये.

दूसरा मामला है हरियाणा के सिपाही मनजीत सिंह का जिसके अंतिम संस्कार में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शामिल हुए साथ में अन्य राजनीतिक दलो के नेता भी थे. तीसरी दर्दनाक घटना शहीद प्रभु सिंह शेरगढ के साथ हुई जिसमे राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित कोई भी मन्त्री शामिल नहीं हुआ. आखिर क्यों हो गई सवेदनहींन वसुंधरा राजे सरकार?


जिस राष्ट्रवादी सरकार के लोग एक के बदले दस सर लाने के जुमले हवा में उछालते रहते हैं,जिसके लोग राष्ट्र के नाम पर मरने मिटने की कसमे खाते हैं. उनके ये सब दावे खोखले हैं, जब वो देश की खातिर जान देने वाले शहीदो के अंतिम संस्कार में ही शामिल नहीं हो सकते,उस शोक संतृप्त परिवार को दिलासा देने तक नहीं जा सकते उनको राष्ट्रवाद का नाटक बन्द करना चाहिए.

उस इलाके के केबिनेट मन्त्री तक शामिल नहीं हुये और ये साफ़ तौर पर देश के लिए क़ुरबान होने वालो की तौहीन है. आपको हमको सबको समझना होगा इस खेल को और आने वाले समय में हमारे लोगों को इन फ़र्जी देशभक्तो से जवाब मांगना होगा नहीं तो हमारे भाई इन नकारा नेताओ के लिये अपनी जान क़ुरबान करते रहेंगे और हमारी कौम दुनिया की सर्वाधिक सैन्य विधवाओ वाली कौम बनकर रह जायेगी. उठो साथी इस नकारा सरकार से जवाब मांगो, आज नहीं तो कल जबाब देना ही होगा.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it