Top
Breaking News
Home > Archived > सपा नेता का एलान, नरेंद्र मोदी और अमित शाह का सिर कलम करने वाले को मिलेगा इनाम

सपा नेता का एलान, नरेंद्र मोदी और अमित शाह का सिर कलम करने वाले को मिलेगा इनाम

 Special Coverage News |  10 Dec 2016 6:47 AM GMT  |  Baghpat

सपा नेता का एलान, नरेंद्र मोदी और अमित शाह का सिर कलम करने वाले को मिलेगा इनाम

बागपत: समाजवादी पार्टी के नेता तरुण देव यादव का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते दिख रहे हैं। वीडियो में तरुण देव यादव कह रहे हैं कि जो भी कोई मोदी और अमित शाह का सिर कलम करके लाएगा उसको उचित इनाम दिया जाएगा।


तरुण देव यादव बागपत जिले से सपा की यूथ विंग के अध्यक्ष थे। वीडियो में नोटबंदी की वजह से आपातकाल
जैसे हालात पैदा करने वाला और 2002 गोधरा दंगों को दोषी करार देते हैं। जिस लेटर में से तरुण सब पढ़ रहे थे वह समाजवादी पार्टी युवजन सभा जिला अध्यक्ष के लेटरपेड पर लिखा हुआ था। वीडियो में तरुण मोदी और शाह को बागपत में रैली करके दिखाने की चुनौती भी देते दिख रहे हैं।

माना जा रहा है कि यह वीडियो यूथ विंग की मीटिंग में शूट किया गया जो कि लोकल स्तर के किसी पार्टी कार्यालय में हुई थी। तरुण यह भी कहते हैं कि सपा के लोग मोदी के पुतले फूंकेंगे। वहीं जब सपा के राज्य के प्रवक्ता मोहम्मद शाहिद से तरुण के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि पार्टी को उन जैसे लोगों के बयान से कोई लेना-देना नहीं है।

वहीं बागपत एसपी शंकर राय ने बताया कि तरुण के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। बीजेपी की तरफ से सपा पर निशाना साधते हुए बीजेपी के महासचिव विजय बहादुर पाठक ने कहा, 'सपा में ऐसे कई लोग भरे पड़े हैं। अब देखना होगा कि मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव उस शख्स के खिलाफ क्या एक्शन लेते हैं जो पीएम के बारे में ऐसी बात कर सकता है।'

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it