Top
Home > Archived > जयललिता की भतीजी ने राजनीति में आने के दिए संकेत, शशिकला पर साधा निशाना

जयललिता की भतीजी ने राजनीति में आने के दिए संकेत, शशिकला पर साधा निशाना

 Arun Mishra |  11 Dec 2016 6:28 AM GMT  |  नई दिल्ली

जयललिता की भतीजी ने राजनीति में आने के दिए संकेत, शशिकला पर साधा निशाना

नई दिल्ली : तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन के बाद एआईएडीएमके के मंत्रियों ने उनकी करीबी शशिकला से पार्टी की कमान संभालने का अनुरोध किया है। दूसरी ओर जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने इस कदम को न सिर्फ बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है बल्कि खुद भी राजनीति में आने की तरफ इशारा किया है।

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक जयललिता के भाई जयकुमार की बेटी दीपा ने कहा कि शशिकला को पार्टी की बागडोर देने से लोगों में नाराजगी आ सकती है। उन्होंने कहा कि जाहिर तौर पर लोग इसे प्रोत्साहन नहीं देंगे। क्या दीपा राजनीति में कदम रखेंगी सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अवसर मिलता है तो राजनीति का रुख करने में कुछ गलत नहीं है।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में इसे जनता पर छोड़ देना सबसे बेहतर है। पार्टी को उसे सुनना और भविष्य के बारे में सोचना चाहिए। दीपा ने इस बात से भी इनकार किया कि जयललिता निधन से पहले शशिकला या किसी और को पार्टी का उत्तराधिकारी बनाकर गई हैं।

दीपा ने कहा कि उनकी बुआ उन लोगों को राजनीति से बाहर रखना पसंद करतीं, मैं इनसाइडर थी। इस बात पर बहुत बहस हुई थी। जयललिता को शशिकला पर बहुत संदेह था। उन्होंने कहा कि मेरी बुआ के पीछे से बहुत कुछ किया और उन्हें कुछ नहीं बताया। आपको बता दें कि शशिकला जयललिता की बेहद करीबी थी और अम्मा के निधन के बाद माना जा रहा था कि शशिकला को ही पार्टी की कमान दी जा सकती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it