Top
Home > Archived > शशिकला की परिवार को दो टूक, कहा - पार्टी और सरकार से रहो दूर

शशिकला की परिवार को दो टूक, कहा - पार्टी और सरकार से रहो दूर

 Arun Mishra |  10 Dec 2016 3:27 AM GMT  |  चेन्‍नई

शशिकला की परिवार को दो टूक, कहा - पार्टी और सरकार से रहो दूर
x

चेन्‍नई : जयललिता की राजनीतिक उत्तराधिकारी मानी जा रहीं शशिकला ने अपने परिवार के सदस्यों को पार्टी और सरकार से दूर रहने की सख्त हिदायत दी है। शशिकला ने परिवार के लोगों से पार्टी और सरकार के कामकाज से दूर रहने को कहा है। अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि शशिकला अपने भाई-बहनों के साथ-साथ भतीजे-भतीजियों को भी सख्ती से राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होने से मना किया है।

रिपोर्ट के अनुसार पार्टी के नेताओं और मंत्रियों से मुलाकात से पहले शशिकला ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ बैठक की थी। ज्ञातव्य है कि शशिकला जयललिता के पोस गार्डन स्थित घर में ही रहती हैं। यही पर शशिकला ने अपने परिजनों और रिश्तेदारों के साथ बैठक की और उन्हें पार्टी और सरकार के कामकाज से दूर रहने की सख्त हिदायत दी।

माना जा रहा है कि शशिकला पोस गार्डन स्थित जयललिता के घर विद्या निलयम में ही रहेंगी जबकि उनके परिवार के लोग यह घर छोडकर चले जाएंगे। शशिकला के साथ उनकी ननद इलावरसाई इसी घर में रहेंगी। गौरतलब है कि शशिकला को जयललिता की सबसे करीबी माना जाता है। जयललिता जब अपोलो अस्पताल में भर्ती थी तो सिर्फ पांच लोगों को ही उनके कमरे में जाने की इजाजत थी, उनमें शशिकला भी शामिल थी।

जयललिता के अंतिम संस्कार की रस्में भी शशिकला और जयललिता के दत्तक पुत्र ने ही निभाई थी। लेकिन जयललिता के अंतिम संस्कार के दौरान शशिकला के परिजनों के लगातार आसपास बने रहने और राजाजी हॉल में उनके पार्थिव शरीर को घेरे रहने को लेकर खासी आलोचना हुई थी। जयललिता के बाद शशिकला को ही उनका राजनीतिक उतराधिकारी माना जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it