Home > Archived > 'अम्मा' की समाधि पर शशिकला ने 3 बार हथेली ठोंककर ली शपथ, देखें VIDEO

'अम्मा' की समाधि पर शशिकला ने 3 बार हथेली ठोंककर ली शपथ, देखें VIDEO

 Arun Mishra |  2017-02-15T20:06:02+05:30  |  चेन्नई

अम्मा की समाधि पर शशिकला ने 3 बार हथेली ठोंककर ली शपथ, देखें VIDEO

चेन्नई : आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी ठहराई गईं ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की महासचिव वी. के. शशिकला बेंगलुरु जाने से पहले जयललिता 'अम्मा' की समाधि स्थल पर गई। इस दौरान शशिकला ने जयललिता की समाधि पर तीन बार हथेली ठोक पर प्रार्थना की। श्रद्धांजलि देते हुए शशिकला ने समाधि पर फूल चढ़ाए और माथा टेककर शपथ भी ली। तीन बार समाधि पर हाथ मारने के बारे में माना जा रहा है कि शशिकला तीन बार हाथ मार कर बताना चाहती थी की वह समस्या, षड्यंत्र और उनके खिलाफ हुई साजिश के खिलाफ लड़ेंगी।

शशिकला के समर्थकों ने दावा किया है कि एआईएडीएमके के अधिकांश विधायक शशिकला के समर्थन में हैं और सभी अपनी इच्छा से रिसॉर्ट में रह रहे हैं। बाद में शशिकला यहां रामावरम स्थित एआईएडीएमके के संस्थापक एम.जी.रामचंद्रन के घर पहुंचीं और उनकी तस्वीर के सामने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की तथा कुछ देर तक साधना की। दोनों ही जगहों पर शशिकला के सैकड़ों समर्थक जमा थे, जिनमें से अधिकांश दुखी नजर आ रहे थे।


इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने शशिकला को तुरंत सरेंडर करने को कहा था। सुप्रीम कोर्ट ने शशिकला की तरफ से दी गई उस याचिका को खारिज कर दिया है, जिसमें सरेंडर करने के लिए समय मांगा गया था। कोर्ट की तरफ से कहा गया है कि शशिकला को सरेंडर करने के लिए और वक्त नहीं, फैसले में बदलाव की गुंजाइश नहीं है।

Tags:    
Share it
Top