Top
Home > Archived > जयललिता का निधन: सदमें से तीन समर्थकों की गई जान!

जयललिता का निधन: सदमें से तीन समर्थकों की गई जान!

 Special Coverage News |  6 Dec 2016 11:50 AM GMT  |  New Delhi

जयललिता का निधन: सदमें से तीन समर्थकों की गई जान!

कोयम्बटूर : जयललिता की तबीयत सोमवार शाम को खराब होने की खबर फैलते ही जिले में तीन लोगों की मौत संभवत: सदमे से हो गई जबकि दो लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया। अम्मा का विछोह नहीं हो रहा है बर्दाश्त।


जयललिता के सिंगनल्लुर में 65 वर्षीय एक पेंटर ने कल घर में टेलीविजन पर जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में खबर देखने के दौरान छाती में दर्द की शिकायत की। पुलिस ने बताया कि अस्पताल ले जाने से पहले उसकी मृत्यु हो गई।


एक अन्य घटना में थुडियालुर के पलानियाम्मल (62) की कल दोपहर अपने घर में टीवी पर खबर देखने के दौरान सदमे से मौत हो गई। इसी तरह इरोड में कुली का काम करने वाले 38 वर्षीय व्यक्ति की खबर देखने के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि बहरहाल उसकी पत्नी ने सहयोग के लिए फोन किया लेकिन 108 सेवा के सदस्य ने वहां पहुंचते ही उसे मृत घोषित कर दिया।


इस बीच कुनियामुथुर में लोगानाथन नाम के व्यक्ति ने 50 फुट ऊंचे मोबाइल टावर से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसे नीचे उतार लिया।


एक दूसरी घटना में अन्नाद्रमुक के 45 वर्षीय कार्यकर्ता रामचन्द्रन ने अन्नूर के नजदीक कल रात आत्मदाह करने का प्रयास किया। पुलिस ने बताया कि वह 60 फीसदी तक जल चुका है और सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it