Home > खून के आंसू रोती है 3 साल की ये मासूम, डॉ. हैरान - पिता ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

खून के आंसू रोती है 3 साल की ये मासूम, डॉ. हैरान - पिता ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

तीन साल की लड़की के खून के आंसू आने से ना सिर्फ उसके माता-पिता डरे हुए हैं बल्कि डॉक्टरों को भी हैरानी में डाल दिया हैं।

 Special Coverage News |  2017-07-08 06:44:44.0  |  New Delhi

खून के आंसू रोती है 3 साल की ये मासूम, डॉ. हैरान - पिता ने पीएम मोदी से लगाई गुहार

हैदराबाद में एक तीन साल की लड़की के खून के आंसू आने से ना सिर्फ उसके माता-पिता डरे हुए हैं बल्कि डॉक्टरों को भी हैरानी में डाल दिया हैं। डॉक्टरों के अनुसार अहाना अफजल जब 16 महीनों की थी जब उसके नाक से खून आता था तब लगा कि यह कोई हाई फीवर हो सकता है लेकिन अब अहाना के मुंह, कान, आंख और शरीर के निजी अंगों से भी खून का बहाव हो रहा है।


अहाना का इलाज कर रही डॉक्टर ने बताया कि आहना को हेमाटिड्रोसिस नाम की बीमारी है। इसमें पसीने आने और आंसू आने पर खून भी आता है। डॉक्टर ने बताया कि इलाज के बाद आहना की हालत पहले से तो बेहतर है लेकिन अभी भी गंभीर है।

पिता ने पीएम मोदी से लगाई गुहार ?
अहाना के पिता मोहम्मद अफजल ने कहा है 'मेरी बेटी जब एक साल की थी तब उसके नाक से रक्त का बहाव शुरु हुआ और उस वक्त उसे निमोनिया था। जब मैंने डॉक्टर को इसके परमानेंट इलाज के बारे में पूछा तब उनके पास कोई जवाब नहीं था। फिलहाल डॉक्टर्स कई हॉस्पिटल से मदद ले रहे हैं और अहाना के इलाज में लगे हुए हैं। लेकिन मैं केंद्र और राज्य सरकार से कहना चाहता हूं कि वे मेरी बेटी की इलाज के लिए मदद करें।'

Tags:    

नवीनतम

Share it
Top