Home > शादी समारोह में घुसी बेकाबू टाटा मैजिक वैन, 3 लोगों की मौत

शादी समारोह में घुसी बेकाबू टाटा मैजिक वैन, 3 लोगों की मौत

 Special Coverage News |  2016-07-15 13:01:59.0  |  बेगूसराय

शादी समारोह में घुसी बेकाबू टाटा मैजिक वैन, 3 लोगों की मौत

बेगूसराय: बछवाड़ा के रानी गांव स्थित एनएच 28 के किनारे 14 जुलाई की देर रात एक शादी समारोह मे घुसी बेकाबू टाटा मैजिक वैन से कुचल कर 3 लोगों की मौत हो गई जबकि इस हादसे में कुल नौ लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि बछवारा थाना क्षेत्र के रानी गांव के जीतन महतो की पुत्री की शादी गुरुवार को थी। दरवाजे पर जयमाला की रश्म अदायगी लगभग डेढ़ बजे रात में चल रही थी। जयमाला के दौरान एनएच 28 किनारे लोग खड़े होकर समारोह देख रहे थे।

इसी बीच तेघड़ा की ओर से दलसिंहसराय की तरफ जा रही एक माल वाहक टाटा मैजिक वैन अनियंत्रित होकर भीड़ में लोगों को कुचलते हुए वहां खड़ी एक बोलेरो से टकरा कर रुक गई।

मृतकों मे दूल्हे के चाचा समस्तीपुर जिले के विद्यापति शेरपुर निवासी 55 वर्षीय उदगार महतो समेत कन्या पक्ष के बेगमसराय माट टोल के 45 वर्षीय राम विनय यादव व बेगूसराय मटिहानी खरीदी टोल निवासी 40 वर्षीय मोहन महतो उर्फ बौकु महतो शामिल हैं।

इस घटना से शादी की खुशी मातम में बदल गई। घटना के बाद मातमी माहौल मे लड़की को सिंदूरदान की रस्म पूरी की गई। इस हादसे में घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेजा गया है।

Tags:    
Share it
Top