Top
Home > Archived > समाजवादी नहीं परिवारवादी पार्टी है सपा : BJP महामन्त्री अशोक कटारिया

समाजवादी नहीं परिवारवादी पार्टी है 'सपा' : BJP महामन्त्री अशोक कटारिया

 Arun Mishra |  11 Dec 2016 10:47 AM GMT  |  सम्भल

समाजवादी नहीं परिवारवादी पार्टी है सपा : BJP महामन्त्री अशोक कटारिया

सम्भल (सनी गुप्ता) : भाजपा के पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शामिल होने आए उ.प्र. बीजेपी महामन्त्री अशोक कटारिया ने एक प्रेस वार्ता करते हुए सपा को परिवार की राजनीति करने वाली पार्टी बताया। उनहोंने कहा कि सपा में परिवार के अलावा अन्य किसी यादव को कोई स्थान नहीं मिला।

समाजवाद नहीं परिवारवाद है समाजवादी पार्टी :
लोहिया चाहते थे कि समाजवाद के माध्यम से समाज में समानता आए। लेकिन यह कैसा समाजवाद है पिता पार्टी का मुखिया, बेटा प्रदेश का मुख्यमंत्री, चाचा प्रदेश अध्यक्ष, चचेरा भाई बदायूं का सांसद, पत्नी कन्नौज की सांसद, पौता तेजु यादव मैनपुरी का सांसद है। कटारिया ने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी ने पिछड़े वर्ग के अधिकारों पर डकैती डालने का काम किया है।

कटारिया ने आगे कहा कि भाजपा परिवर्तन यात्रा व परिवर्तन महारैली के माध्यम से प्रदेश में परिवर्तन लाना चाहती है। 2017 में भाजपा आएगी और साथ ही प्रदेश में परिवर्तन होगा। जनता सपा और बसपा को जान चुकी है और अब जनता वहकाबे में नहीं आने वाली है।

यूपी में भाजपा का मुख्यमंत्री कौन :
अशोक कटारिया से जब पूछा गया कि यूपी में बीजेपी का मुख्यमंत्री कौन होगा तो अशोक कटारिया ने कहा कि सीएम कमल का फूल होगा। नोटबंदी पर अशोक कटारिया ने पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण को दोहरा। कहा कि 50 दिन में सब ठीक होगा और देश में बदलाव होगा। देश कि जनता पीएम मोदी के साथ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it