Top
Breaking News
Home > Archived > बसपा नेता रामवीर उपाध्याय को बड़ा झटका, करीबी नेता ने थामा बीजेपी का दामन

बसपा नेता रामवीर उपाध्याय को बड़ा झटका, करीबी नेता ने थामा बीजेपी का दामन

 Arun Mishra |  2 Dec 2016 10:45 AM GMT  |  आगरा

बसपा नेता रामवीर उपाध्याय को बड़ा झटका, करीबी नेता ने थामा बीजेपी का दामन

अलीगढ : बसपा सरकार में उर्जामंत्री रहे व मायावती के करीवी नेता रामवीर उपाध्याय को बड़ा झटका लगा है। रामवीर उपाध्याय के करीवी माने जाने वाले नेता ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। रामवीर उपाध्याय के बेहद करीबी बसपा नेता आशीष शर्मा और हाथरस के ब्लॉक प्रमुख अमर सिंह पांडेय ने एकाएक आगरा पहुंचकर बीजेपी का दामन थाम लिया।

स्थानीय निकास प्रकोष्ठ के संयोजक राजकुमार खंडेलवाल ने बताया कि यमुना किनारा स्थित होटल एलीवेट में ब्रज क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह और ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष बीएल वर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली।

आशीष शर्मा के साथ अमर सिंह पांडेय को भी ब्रज क्षेत्र संगठन मंत्री भवानी सिंह और ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष बीएल वर्मा की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई। । बताया जा रहा है कि दोनों ही नेताओं की ब्राह्मण समाज में अच्छी पकड़ है, वहीं हाथरस के ब्लॉक प्रमुख भी बसपा के लिए हाथरस से कर्ण माने जाते हैं। लिहाजा उनके बसपा छोड़ने से पार्टी ही नहीं, जिले में नए सियासी समीकरण की सुगबुगाहट तेज हो गई है। आशीष शर्मा तो हर बार पूर्व मंत्री का चुनाव मैनेजमेंट भी संभालते रहे हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it