Top
Breaking News
Home > Archived > नाराज अखिलेश बोले, अब मायावती को कभी नहीं कहूंगा बुआ

नाराज अखिलेश बोले, अब मायावती को कभी नहीं कहूंगा 'बुआ'

 Arun Mishra |  3 Dec 2016 8:02 AM GMT  |  नई दिल्ली

नाराज अखिलेश बोले, अब मायावती को कभी नहीं कहूंगा बुआ

नई दिल्ली : यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक टीवी प्रोग्राम में बसपा सुप्रीमों मायावती के बारे में कहा कि वह उन्हें 'बुआ' कहकर बुलाते थे लेकिन अब वो कभी 'बुआ' नहीं कहेंगें, क्योंकि मायावती इस रिश्ते को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने मायावती पर भी पलटवार करते हुए कहा कि उनकी दिक्कत यह है कि बसपा सत्ता में आने की स्थिति में नहीं है। उत्तर प्रदेश की चुनावी लड़ाई में बसपा कहीं नहीं हैं।

बीजेपी से सांठ - गांठ के लगाए आरोप :
अखिलेश ने मायावती पर बीजेपी के साथ सांठ - गांठ के आरोप लगाते हुए कहा कि बसपा के भाजपा से रिश्ते हैं। गौरतलब है कि मायावती ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव को बबुआ कहकर संबोधित किया था। इसके बाद सूबे के मंत्री आजम खान ने मायावती को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी थी। उसके बाद इसे लेकर विवाद शुरू हो गया था।

अर्जुन की तरह लक्ष्य पर नजर :
अखिलेश से पूछा गया कि क्या अमर सिंह भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं तो जवाब में उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ा सपना है। अखिलेश ने कहा कि बदले की लड़ाई में उनके चाचा शिवपाल यादव उनके खिलाफ खड़े हो गए। और वह अर्जुन की तरह ही केवल अपने लक्ष्य पर ध्यान दे रहे हैं, ताकि राज्य में फिर सपा सरकार बने।

कांग्रेस के साथ तालमेल करने के दिए संकेत :
अखिलेश यादव ने राज्य के आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के साथ तालमेल करने के संकेत देते हुए कहा कि यदि दोनों दल मिलकर चुनाव मैदान में उतरें तो 300 से ज्यादा सीट जीत सकते हैं। अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में 405 सीटें हैं और अगर कांग्रेस तथा सपा मिलकर चुनाव लड़े तो 300 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को कम सीटों पर चुनाव लडऩा स्वीकार करना होगा। पार्टी अगर 'नफा-नुकसान' के बारे में सोचती रही तो गठबंधन का मकसद पूरा नहीं होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it