Top
Home > Archived > नोटबंदी : लखनऊ में ममता बनर्जी का धरना प्रदर्शन, सपा भी होगी शामिल

नोटबंदी : लखनऊ में ममता बनर्जी का धरना प्रदर्शन, सपा भी होगी शामिल

 Arun Mishra |  29 Nov 2016 7:27 AM GMT  |  लखनऊ

नोटबंदी : लखनऊ में ममता बनर्जी का धरना प्रदर्शन, सपा भी होगी शामिल

लखनऊ : नोटबंदी पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में धरना देंगीं। इसमें समाजवादी पार्टी भी शामिल होगी। तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद मुकुल राय ने कहा कि करने का मकसद उन लोगों का समर्थन जुटाना है, जो नोटबंदी से प्रभावित हुए हैं। पार्टी ने बिहार, ओडिशा, पूर्वोत्तर, पंजाब और अन्य राज्यों की राजधानियों में भी धरना देने की योजना बनाई है।

ममता बनर्जी बीती रात लखनऊ पहुंच गयीं हैं। लखनऊ के चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनका स्वागत किया। ममता बनर्जी राजधानी के वीवीआईपी गेस्ट हाऊस में ठहरीं हैं। ममता बनर्जी और अखिलेश यादव के बीच इस दौरान नोटबंदी को लेकर विरोध की अगली रणनीति पर बातचीत भी हुई।

वहीं, लखनऊ में उनके प्रदर्शन के दौरान बैठने को लेकर कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई। कार्यकर्ताओं में मारपीट से भगदड़ मच गई और लोग भागने लगे। लेकिन मौके पर मौजूद भारी संख्या में पुलिस बल ने स्थिति को काबू में किया।

आपको बता दें नोटबंदी को लेकर विपक्ष ने संसद में पीएम मोदी को घेरने की पूरी तैयारी कर रखी है। ऐसे में पीएम मोदी भी आज संसद पहुँच चुके हैं। बता दें कि कल भारत बंद के साथ नोटबंदी को लेकर संसद में जम कर हंगामा हुआ था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it