Top
Home > Archived > मायावती बोलीं: बबुआ मस्त - बीजेपी पस्त, नोटबंदी से अब तक करीब 100 मौते हुई इसका जिम्मेदार कौन?

मायावती बोलीं: बबुआ मस्त - बीजेपी पस्त, नोटबंदी से अब तक करीब 100 मौते हुई इसका जिम्मेदार कौन?

 Special Coverage News |  26 Nov 2016 10:54 AM GMT  |  नई दिल्ली

मायावती बोलीं: बबुआ मस्त - बीजेपी पस्त, नोटबंदी से अब तक करीब 100 मौते हुई इसका जिम्मेदार कौन?

नई दिल्ली : नोटबंदी के खिलाफ बसपा सुप्रीमों मायावती ने आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी के फैसले से आर्थिक आपातकाल जैसे हालात हो गए हैं। नोटबंदी से अब तक करीब 100 मौते हुई हैं। केंद्र सरकार ने ये फैसला जल्दबाजी में लिया है और बिना तैयारी के लिया है। ये नोटबंदी का फैसला निजी स्वार्थ का है। जनता का ध्यान भटकाने के लिए ये फैसला लिया गया है। नोटबंदी का दांव बीजेपी के लिए उल्टा हुआ है। केंद्र ने ये फैसला कुछ लोगों के लिए लिया है।

PM आंसू बहाकर जनता को बेबकूफ बना रहे हैं :
पीएम मोदी ने अपने चुनावी वादों को पूरा नहीं किया है। बीजेपी और पीएम मोदी ने आम लोकसभा चुनाव के लिए असंख्य चुनावी वायदे किए थे, उसका लगभग ढाई साल के शासनकाल में एक चौथाई भी ऐसा कार्य नहीं किया।नोटबंदी पर राजनीतिक फायदा होने वाला नहीं है, यह दांव उल्टा पड़ेगा। पीएम आंसू बहाकर जनता को बेबकूफ बना रहे हैं। बीजेपी के लोग झूठी बयानबाजी करते हैं। बीजेपी के लोग हताश और निराश हैं।
हमारी पार्टी केंद्र के नोटबंदी के फैसले का विरोध किसी राजनीतिक कारणों से नहीं बल्कि देश के लिए कर रही है

सपा बीजेपी की पुरानी मित्र पार्टी :
मायावती ने आगे कहा कि बीएसपी अपने नियमों के हिसाब से चलती है। बीजेपी को एकमात्र खतरा अकेले से बीएसपी से है, ऑक्सीजन पर चल रही कांग्रेस से खतरा नहीं है और न ही अपने पुराने मित्र समाजवादी पार्टी से है। समाजवादी पार्टी बीएसपी के कामों का अपने नाम से प्रचार कर रही है। सपा यूपी के विकास कार्यों को भूल गयी है। सपा वैसे भी अपने पारिवारिक झगड़ों में उलझी हुई है। मुस्लिम समाज भी बसपा के साथ जुड़ा हुआ हैं।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it