Top
Home > Archived > पीलीभीत: एसओ ने बैंक के बाहर खड़ी परेशान महिला से पुराना नोट लेकर दिए खुले पैसे

पीलीभीत: एसओ ने बैंक के बाहर खड़ी परेशान महिला से पुराना नोट लेकर दिए खुले पैसे

 Arun Mishra |  1 Dec 2016 10:12 AM GMT  |  पीलीभीत

पीलीभीत: एसओ ने बैंक के बाहर खड़ी परेशान महिला से पुराना नोट लेकर दिए खुले पैसे

पीलीभीत (फैसल मालिक) : थाना जहानाबाद क्षेत्र के गांव बरातबोझ में इलाहाबाद बैंक शाखा प्रबंधक की मनमानी से परेशान होकर आज ग्रामीणों महिलाओं ने नेशनल हाईवे बरेली हरिद्वार जाम कर दिया। पुलिस अधिकारियों के पहुंचने पर बमुश्किल से जाम खुला।

वहीं, दूसरी तरफ बैंक के बाहर खड़ी एक महिला ने एसओ को बताया कि मैं कई दिनों से बैंक में पैसा जमा करने ब निकालने के लिए चक्कर लगा रही हूं मेरा बच्चा कई दिनों से बीमार है। इस पर एसओ जहानाबाद जितेन्द्र कुमार यादव ने महिला से पुराना हजार का नोट लेकर महिला को खुले पैसे दिए। इस घटना को वहां खड़े ग्रामीणों ने अच्छा बताया और एसओ कि तारीफ़ भी की।

जब महिलाओं व ग्रामीणों से बात की गई तो पता चला इलाहाबाद शाखा प्रबंधक की मनमानी से परेशान होकर लोगों ने जाम लगाया है। ग्रामीणों का आरोप है कि सुबह बैंक ना खोल कर देर रात बैंक खोलते हैं और कालेधन वालों से मोटे कमीशन पर उनका पैसा बदल रहे हैं। 1 हफ्ते में चार चार दिन बैंक बंद रहा है। एसओ जहानाबाद जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने ग्रामीणों से बात की और आश्वाशन दिया कि कल आप लोगों को पैसा मिल जायेगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it