Top
Home > Archived > सपा-बसपा के भ्रष्टाचारी-अपराधी, कार्यकाल के समाप्त होने का समय अब नजदीक: डा0 महेश शर्मा

सपा-बसपा के भ्रष्टाचारी-अपराधी, कार्यकाल के समाप्त होने का समय अब नजदीक: डा0 महेश शर्मा

 Arun Mishra |  25 Nov 2016 4:48 AM GMT  |  लखनऊ

सपा-बसपा के भ्रष्टाचारी-अपराधी, कार्यकाल के समाप्त होने का समय अब नजदीक: डा0 महेश शर्मा

लखनऊ: देवरिया में 'परिवर्तन यात्रा' का शंखनाद करते हुए केन्द्रीय मंत्री डा0 महेश शर्मा ने कहा कि सपा-बसपा के भ्रष्टाचारी, अपराधी, कार्यकाल के समाप्त होने का समय अब नजदीक है। प्रधानमंत्री जी की दृढ़ इच्छा शक्ति का नतीजा है पाकिस्तान कायरो की तरह हमला करता है। वहीं हमारे सैनिक पाकिस्तान की सीमा में घुसकर मुहतोड जबाब देते है।

मायावती जी अपने जीते जी अपनी करोडी की मूर्तियां अपने कार्यकाल में ही लगवाती हैं, वहीं आस्ट्रेलिया से पढकर आये अखिलेश यादव अपने परिवार की परिवारवादी राजनैतिक संस्कृति को आगे बढाते है और उत्तर प्रदेश की सत्ता अपराधियों और माफियाओं के हाथों से संचालित होने लगती है। हमें इस व्यवस्था को बदलना है। इसी व्यवस्था को बदलने के लिए यह परिवर्तन यात्रा आप के बीच है।

सांसद योगी आदित्यनाथ ने चैरीचैरा में हुई जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि चैरीचैरा का अंग्रेजो की गुलामी के खिलाफ संघर्ष का अपना इतिहास है और चैरीचैरा की जनता ने गुण्डाराज, भ्रष्टाचार, के विरूद्ध अपनी लड़ाई शुरू कर दी हैं। माननीय प्रधानमंत्री जी ने विश्व स्तरीय एम्स की स्थापना के लिए प्रदेश सरकार को जमीन का भुगतान दे चुकी है। लेकिन प्रदेश सरकार एम्स के निर्माण में रूकावट ला रही है। प्रदेश को गुण्डाराज, भ्रष्टाचार एव तुष्टिकरण की दूषित राजनीति से मुक्त कराना है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it