Top
Breaking News
Home > Archived > VIDEO : बहुत से प्रधानमंत्री हुए पर मोदी जी जैसा कोई नहीं, वो जरूर बदला लेंगें: शहीद शशांक के पिता

VIDEO : बहुत से प्रधानमंत्री हुए पर मोदी जी जैसा कोई नहीं, वो जरूर बदला लेंगें: शहीद शशांक के पिता

 Special Coverage News |  24 Nov 2016 7:36 AM GMT  |  गाजीपुर

VIDEO : बहुत से प्रधानमंत्री हुए पर मोदी जी जैसा कोई नहीं, वो जरूर बदला लेंगें: शहीद शशांक के पिता

गाजीपुर: जम्मू कश्मीर के माछिल सेक्टर में शहीद हुए शशांक के पिता ने कहा कि बहुत से प्रधानमंत्री हुए पर मोदीजी जैसा कोई नहीं हुआ। जरूर लेंगे मोदी जी बदला ये बात उन तक पहुंचनी चाहिए।

जम्मू कश्मीर के माछिल सेक्टर में पाकिस्तानी सुरक्षाबलों द्वारा मंगलवार को किए गए हमले में भारतीय सेना के तीन जवान शहीद हो गए। इनमें से दो जवान यूपी के गाजीपुर के थे। दोनों जवानों का पार्थिव शरीर आज गाजीपुर लाया जाएगा। दोनों जवान 57 राष्ट्रीय राइफल में तैनात थे। इनमें से एक शहीद जवान शशांक कुमार सिंह, गाजीपुर जिला स्थित नसीरुद्दीनपुर गांव के रहने वाले हैं।



मई में होने वाली थी शादी :
शशांक कुमार 2011 में 20 साल की उम्र में ही देश के लिए सेना में भर्ती हो गए थे। शहीद शशांक को राजपुताना राइफल्स के लिए चुना गया था। परिवार में बूढ़े माता-पिता के अलावा 2 भाई और 1 बहन है घरवालों ने बताया कि मई में शशांक शादी के बंधन में बंधने वाले थे। इसी सिलसिले में अगले महीने वो अपने गांव भी आने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा।

पच्चीस लाख रुपए की आर्थिक सहायता :
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मेरठ के शहीद जवान देवेंदर सिंह बिष्ट, गाजीपुर के शहीद मनोज कुमार कुशवाहा और शहीद शशांक कुमार सिंह के घरवालों को पच्चीस लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने की घोषणा की है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it