Top
Home > Archived > मुलायम सिंह बोले, मोदी घमंड में हैं चूर

मुलायम सिंह बोले, मोदी घमंड में हैं चूर

 Special Coverage News |  23 Nov 2016 12:40 PM GMT  |  गाजीपुर

मुलायम सिंह बोले, मोदी घमंड में हैं चूर

गाजीपुर : समाजवादी पार्टी के चुनावी कैंपेन की शुरूआत करने गाजीपर पहुंचे सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। मुलायम ने नोटबंदी को देश के किसानों और व्यापारियों को बर्बाद करने वाला फैसला बताया। मुलायम ने कहा कि वह (मोदी) घमंड में चूर हैं।

गाजीपुर में चुनावी शंखनाद के साथ मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह कह रहें हैं कि आज जो ईमानदार है सुख की नींद सो रहा है। मैं पूछना चाहता हूं नोट बदलने के लिए बैंकों के सामने लाइन में कई दिन से लगने वाले लोग क्या बेईमान है। पीएम का ऐसा बयान उनके घमंड को दिखाता है। यह घमंड लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

कार्यकर्ता मीठी भाषा को प्रयोग करें: मुलायम
मुलायम ने कहा कि नौजवानों के ऊपर बड़ी जिम्मेवारी है और उन्हें आगे चलकर इस पार्टी को चलाना है। उन्होंने कहा कि नौजवान सपा को आने वाले चुनाव में जीत के लिए जुट जायें और सारे कार्यकर्ता अनुशासित होकर काम करें और मीठी भाषा को प्रयोग करें। उन्होंने नौजवानों से पार्टी की नीतियों को जन- जन तक पहुंचाने का काम करें।

कानाफूसी से बचें: मुलायम
मुलायम ने कहा कि पार्टी में एकता चाहते हैं और कानाफूसी कर हम कभी भी आगे नहीं बढ़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि सपा के शुभचितकों की पहचान हो गई है और आने वाले चुनाव में हमारी जीत तय है। युवा कार्यकर्ताओं को डांटने के बाद पुचकारने के अंदाज में कहा कि आगे चलकर युवाओं को ही पार्टी संभालनी है।

आज हालात काफी चुनौतीपूर्ण : मुलायम
मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि देश में आज हालात काफी चुनौतीपूर्ण हो गया है। जवान सीमा पर शहीद हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश एक है और हमें केंद्र का समर्थन करना चाहिए। पाकिस्तान की हिम्मत कैसे हो गई ऐसे हमले करने की?

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it