Top
Breaking News
Home > Archived > हरदोई : शिक्षक-शिक्षिका की निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई : शिक्षक-शिक्षिका की निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी

 Arun Mishra |  3 Dec 2016 10:27 AM GMT  |  हरदोई

हरदोई : शिक्षक-शिक्षिका की निर्मम हत्या, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई : यूपी के हदोई जिले के लोनार थाना क्षेत्र में बीती रात प्रेमी शिक्षक-शिक्षिका की ईंटों से कुचलकर हत्या कर दी गयी। दोनों के शव कुछ ही दूरी पर अलग-अलग पाये गये। दोनों में प्रेम-प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा मौके पर पहुँच गये और जाँच पड़ताल की।

दरअसल, लोनार थाना क्षेत्र के बहुरवापुरवा में इस डबल मर्डर वारदात को अंजाम दिया गया। कोतवाली शहर क्षेत्र के आलू थोक निवासी 25 वर्षीय हिमांशी श्रीवास्तव पुत्री राजू लोनार क्षेत्र के न्यूरादेव गांव के एक स्कूल में पढ़ाती थी। उसके साथी शिक्षक सतेंद्र से दोस्ती थी, कल शाम सतेंद्र ने कागज देने के लिए उसे अपने गांव बहुरवापुरवा में बने मकान पर बुलाया था, शाम को हिमांशी घर से निकली थी फिर वह लौटकर नहीं आई।

आज सुबह बहुरवापुरवा में मकान के पीछे हिमांशी का शव पड़़ा मिला, जो कि ईटों से कुचला था। मकान की छत पर भी खून था। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि वहीं पर हत्या की गई है। साथी सतेंद्र का वहां से एक किलोमीटर दूर पेड से लटकता हुआ शव मिला है। उसके शरीर पर भी चोट के निशान पाये गये हैं, जिससे आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने पहले उसे मारा पीटा और फिर हत्या कर शव पेंड से लटका दिया।

पुलिस अधीक्षक राजीव मल्होत्रा के अनुसार बहुत ही गंभीर वारदात है। सभी पहलुओं पर जाँच की जा रही है। हालाँकि दोनों मृतकों में से किसी ने भी अभी तक घटना की तहरीर नहीं दी है और न ही किसी पर आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ होगी। हत्यारों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जायेगी।
रिपोर्ट - हरिश्याम बाजपेयी

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it