Top
Breaking News
Home > Archived > मायावती बोलीं, कुशीनगर के छोटे से ग्राउंड में भाड़े के टट्टुओं के साथ बीजेपी की रैली हुई फ्लॉप

मायावती बोलीं, कुशीनगर के छोटे से ग्राउंड में भाड़े के टट्टुओं के साथ बीजेपी की रैली हुई फ्लॉप

 Arun Mishra |  27 Nov 2016 11:33 AM GMT  |  नई दिल्ली

मायावती बोलीं, कुशीनगर के छोटे से ग्राउंड में भाड़े के टट्टुओं के साथ बीजेपी की रैली हुई फ्लॉप

नई दिल्ली : बसपा सुप्रीमों मायावती ने एक बार फिर पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने पीएम मोदी की आज कुशीनगर में हुई रैली को फ्लॉप बताते हुए कि कुशीनगर के छोटे से ग्राउंड में भाड़े के टट्टुओं के साथ बीजेपी की फ्लॉप रैली हुई है। मायावती यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने संत कबीर और बुद्ध का नाम लिया, सिर्फ नाम लेने से नहीं बल्कि उनके दिखाए रास्ते पर चलने से सफलता मिलती है। पीएम के भाषण से पूर्वांचल के लोग प्रभावित नहीं होंगे।

मायावती ने आगे कहा कि विपक्ष देश के 99 पर्सेंट लोगों का दर्द समझता है। हम काले धन को खत्म किए जाने का विरोध नहीं करते। आपको बता दें नोटबंदी के मुद्दे पर तमाम विपक्षी पार्टियां लामबंद नजर आ रही है। सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां एकजुट नजर आ रही है। इसी में तमाम विपक्षी पार्टियों ने 28 नवंबर को देशभर में आक्रोश दिवस मनाने का ऐलान किया है। वहीं, दूसरी तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारत बंद में शामिल न होने का फैसला लिये है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it