Top
Home > Archived > गन्ने से लदे ट्राले से जा टकराई एंबुलेंस, एंबुलेंस में मौजूद बुजुर्ग मरीज की मौत, दो घायल

गन्ने से लदे ट्राले से जा टकराई एंबुलेंस, एंबुलेंस में मौजूद बुजुर्ग मरीज की मौत, दो घायल

 Arun Mishra |  9 Dec 2016 3:56 AM GMT  |  पीलीभीत

गन्ने से लदे ट्राले से जा टकराई एंबुलेंस, एंबुलेंस में मौजूद बुजुर्ग मरीज की मौत, दो घायल

पीलीभीत (फैसल मलिक) : कोहरे का कहर बढ़ता जा रहा है। बीमार वृद्धा को लेकर अस्पताल जा रही 108 एंबुलेंस हाइवे पर खड़े गन्ना लदे ट्राले से जा टकराई। एंबुलेंस में मौजूद बुजुर्ग की मौत हो गई और चालक परिचालक भी घायल हो गए। हादसे का कारण सड़क पर घना कोहरा बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर की वृद्ध महिला प्रेमवती कई दिनों से बीमार चल रही थी। महिला की हालत गंभीर होने पर परिजन उसे 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पूरनपुर लेकर जा रहे थे। इस दौरान पूरनपुर-खुटार रोड पर चीनी मिल के पास हाइवे पर खड़े गन्ना लदे ट्राले से एंबुलेंस जा टकराई। हादसे के बाद गन्ना शीशा तोड़़कर एंबुलेंस के अंदर जा घुसा जिससे चालक राम रहीस और एमटी घायल हो गए। इस दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई।

एंबुलेंस में वृद्धा के साथ मौजूद एक अन्य महिला भी घायल हो गई। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वृद्धा के परिजन उसके शव को घर लेकर चले गए। चालक राम रहीस ने बताया कि सीएचसी लाते समय वृद्धा की रास्ते में मौत हो गई थी।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it