Top
Home > Archived > यूपी : पीएम मोदी की जनसभा लिए मुस्लिम ने कटवा दी अपनी खड़ी फसल!

यूपी : पीएम मोदी की जनसभा लिए मुस्लिम ने कटवा दी अपनी खड़ी फसल!

 Arun Mishra |  4 Dec 2016 9:37 AM GMT  |  बहराइच

यूपी : पीएम मोदी की जनसभा लिए मुस्लिम ने कटवा दी अपनी खड़ी फसल!

बहराइच : एक तरफ जहां पूरे देश में नोटबंदी जैसे फैसले से मोदी का माहौल काफी तल्ख़ हो गया है, वहीं, तमाम विपक्षी दल केंद्र सरकार के फैसले का विरोध जताकर यूपी की सत्ता का सपना देखने वाली बीजेपी के मिशन की हवा निकालने के लिए तरह तरह के हथकंडा आजमा रहे हैं। इसी कड़ी में भारत नेपाल बार्डर के जिले बहराइच से निकल कर आई सबसे जुदा एक तस्वीर साफ बता रही है कि यूपी की आबोहवा में बह रही मोदी की लहर न सिर्फ आम वर्ग में ही अपना असर डाल रही है बल्कि खास वर्ग पर भी मोदी का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है।

इंडो नेपाल बार्डर से लगे बहराइच जिले के विस्वरिया इलाके में आगामी 11 दिसम्बर को देश के प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी मिशन 2017 के विधान सभाचुनाव के लिए शंखनाद कर एक बार फिर बीजेपी की सत्ता का झंडा लहराने के लिए सपा के गढ़ में हुंकार भरने आने वाले हैं। इस बार प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी परिवर्तन रैली से कार्यकर्ताओं में बीजेपी का जोश भरने के लिए बहराइच के विस्वरिया गाँव में आनेवाले हैं। जिसके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ ही जिला प्रसासन का सारा अमला प्रधानमन्त्री के आगमन की तैयारियों में बड़ी सिद्दत के साथ जुटा हुआ है।


प्रधान मंत्री के आगमन पर रैली मैदान के लिए मुस्लिम वर्ग से जुड़े शहजादे नाम के एक कास्तकार ने मोदी की जनसभा की खातिर अपने 4 बीघे के खेत में लहलहा रही अरहर की खड़ी फसल को कटवाने का काम कर दिखाया है। जहाँ स्थानीय महिलाएं एक साथ जुटकर खेत में लगी अरहर की फसल की कटाई और सफाई अभियान में जुटी दिखाई दे रही हैं। वहीँ स्थानीय कास्तकार चन्दा खां सहित कई किसानों का भी यही कहना है की अगर जरुरत पड़ी तो प्रधानमन्त्री की जनसभा के लिए वो भी अपने खेत की फसल का मोह त्याग जमीन देने में जरा भी संकोच नहीं करेंगे। फसल की कटाई में लगी स्थानीय महिलाओं का कहना है की ये हम सब का सौभाग्य है की हमारे इलाके में देश के प्रधानमंत्री आने वाले हैं।

रिपोर्ट : कुंवर दिवाकर सिंह

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it