Top
Home > Archived > नोटबंदी पर बोले CM अखिलेश, दुःख देने वाली सरकार को जनता हटा देती है

नोटबंदी पर बोले CM अखिलेश, दुःख देने वाली सरकार को जनता हटा देती है

 Special Coverage News |  26 Nov 2016 11:37 AM GMT  |  रामपुर

नोटबंदी पर बोले CM अखिलेश, दुःख देने वाली सरकार को जनता हटा देती है

रामपुर : समाजवादी विकास रथ यात्रा को लेकर रामपुर पहुंचे सीएम अखिलेश यादव ने रामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार के नोटबंदी फैसले पर कहा कि दुःख देने वाली सरकार को जनता हटा देती है। नोटबंदी की तकलीफ बहुत समय में दूर हो पायेगी, लगभग 6 महीने का समय लग जाएगा। देश के लोग लाइन लगाकर तकलीफ में हैं। नोटबंदी से देश को पीछे कर दिया गया। समस्या का समाधान केवल जनता करती है। सर्जिकल स्ट्राइक हुई लेकिन आज भी लोगों की जान जा रही है। नोटबंदी से कोई समस्या हल नहीं होगी।

'मायावती' पर साधा निशाना :
अखिलेश ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि पत्थर वाली सरकार की नेता बार- बार टीवी पर आतीं है, उनकी परेशानी समझी जा सकती है। बीबीसी का फुलफॉर्म तो आप लोगों को पता ही होगा। एक टीवी चैनल है जो खबरें देता है दूसरा बीबीसी यानी 'बुआ ब्रॉडकास्टिंग कॉर्पोरेशन' भी हमें खबरें देने का काम करता है। जो हाथी खड़े किये थे वो आज भी वहीं खड़े हैं।

सरकार की गिनाई उपलब्धियां :
अखिलेश ने कहा कि आज़म खान साहब की हर बात निराली है। रामपुर की हर जरूरत पूरी करेंगे रामपुर जितना सम्मान कहीं नहीं मिलता है। यहाँ के लोग दिल से स्वागत करते है। हम रामपुर को सुन्दर और अच्छा बना रहे हैं। अखिलेश ने कहा प्रदेश के विकास के हर काम में सपा सहयोग करेगी। हमने प्रदेश में सबसे लंबा एक्सप्रेसवे देने का काम किया है। हमने बच्चों को लैपटॉप देने का काम किया है। हमने महिलाओं को पेंशन देने का काम किया है। उत्तरप्रदेश में दुवारा सपा सरकार आती है तो हम स्मार्ट फोन देंगें जिससे जनता और सरकार एक दूसरे से जुड़ सकेंगें।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it