Top
Breaking News
Home > Archived > सम्भल: बैंककर्मियों और ग्राहकों में झड़प, मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता को धमकाया

सम्भल: बैंककर्मियों और ग्राहकों में झड़प, मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता को धमकाया

 Arun Mishra |  9 Dec 2016 1:19 PM GMT  |  सम्भल

सम्भल: बैंककर्मियों और ग्राहकों में झड़प, मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता को धमकाया

सम्भल (सनी गुप्ता) : शनिवार से सोमवार तक बैंकों की तीन की छुट्टी रहेगी। नोटबंदी की बजह से हालात संभलने की बजाय और बिगड़ते जा रहे हैं। बैंक और एटीएम में कतार बदस्तूर है। नकदी न मिलने से लोगों का धैर्य जवाब दे गया। कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला कोट पूर्वी सरथल चौकी स्थित पंजाब नैशनल बैंक में रूपये नहीं देने को लेकर ग्राहकों का बैंक मैंनेजर से कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया और बातचीत हो ही रही थी कि एक महिला ने मैनेजर को थप्पड़ जड़ दिया। उसके बाद अन्य लोगों भी मारपीट को उतारू हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहुंचकर लोगों को बैंक से बाहर निकाल दिया और उसके बाद बैंक को बन्द कर दिया गया।

वहीं, थाना नखासा क्षेत्र के आर्य समाज स्थित एचडीएफसी बैंक में रूपये निकालने को लेकर ग्राहकों में झगड़ा हो गया। विवाद को रोकने के लिए बैंक कर्मियों ने हस्तक्षेप किया तो लोग उनसे भी भिड़ गए। बैंक के बराबर में लगा एटीएम भी क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए काफी मशक्कत के बाद शांति व्यवस्था बनाई।
इतना ही नहीं थाना नखासा प्रभारी ब्रजमोहन गिरी को तो शिकायतकर्ता भी शांतिभंग करने वाला दिखाई दिया और उन्होंने शिकायतकर्ता का ही गिरेवान पकड़ कर धमकाया और कार्यवाही करने की चेतावनी देकर वहां से भगा दिया।


नखासा इंस्पेक्टर ब्रजमोहन गिरी का एक कारनामा इससे भी अच्छा है। उन्होंने बैंकों की कवरेज करने गए दैनिक हिंदी समाचार पत्र के संवाददाता प्रदीप मिश्र को कवरेज करने से रोका और अभद्र व्यवहार करते हुए भीड़ के बीच में खड़े होकर फर्जी पत्रकार कह डाला। आईडी दिखाने के बाद भी उनका अभद्र व्यवहार जारी रहा और कई मिनट तक ऐसा ही व्यवहार किया और हंसते हुए वहां से चले गए।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it