Top
Breaking News
Home > Archived > बैंक द्वारा रुपया नहीं बांटने पर ग्रामीणों ने काटा हंगामा, चन्दौसी-सम्भल रोड पर लगाया जाम

बैंक द्वारा रुपया नहीं बांटने पर ग्रामीणों ने काटा हंगामा, चन्दौसी-सम्भल रोड पर लगाया जाम

 Arun Mishra |  8 Dec 2016 10:46 AM GMT  |  सम्भल

बैंक द्वारा रुपया नहीं बांटने पर ग्रामीणों ने काटा हंगामा, चन्दौसी-सम्भल रोड पर लगाया जाम

सम्भल (सनी गुप्ता) : नोटबंदी को लेकर जब देश में हंगामा मचा हुआ है तो ऐसे में कई लोग इतने परेशान है की कुछ कहा ही नहीं जा सकता। लोगो को कई तरह की परेशानियों को झेलना पड़ रहा है। ऐसे में कोतवाली सम्भल क्षेत्र के गांव नूरियो सराय के प्रथमा बैंक द्वारा रुपया नहीं बांटने पर लाईनों में खड़े लोगों ने जमकर हंगामा काटा और इसके बाद चन्दौसी - सम्भल रोड पर जाम लगाया।
वहीं, महिलाओं का आरोप कि कैश आने के बाद भी करीब 20 लोगों को 500-1000 रुपया दिया गया और कुछ लोगों को भरपूर रुपया देकर कैश खत्म होने की जानकारी देकर बैंक को बंद कर दिया गया। जाम की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।

थाना नखासा क्षेत्र के आर्य समाज रोड़ स्थित बैंकों से रूपये लेने आई भीड़ ने कई बार किया हंगामा जिससे पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा। इसी बीच दरोगा की मारपीट की कोशिश करने तथा वर्दी फाड़ने का भीड़ ने प्रयास किया तो दरोगा ने पिस्टल निकालकर अपना बचाव किया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने शान्ति व्यवस्था बनाई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it