Top
Home > Archived > पिसावां: कैश न मिलने से गुस्साए ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम, दो दिन से नहीं मिल रहे रुपए

पिसावां: कैश न मिलने से गुस्साए ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम, दो दिन से नहीं मिल रहे रुपए

 Arun Mishra |  9 Dec 2016 2:06 PM GMT  |  सीतापुर

पिसावां: कैश न मिलने से गुस्साए ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम, दो दिन से नहीं मिल रहे रुपए

सीतापुर (मोहित शुक्ला) : हज़ार पांच सौ के नोट बंदी से ग्रमीणों व बैंक कर्मियों से आये दिन झड़प होती रहती है, इसका मुख्य कारण ये है कि बैंको में आरबीआई द्वारा निर्धारित पेमेंट न देकर ग्राहकों को हजार दो हज़ार रुपये दिए जा रहे है। जिसकी वजह से आये दिन ग्राहकों को बैंक में लाइन लगाकर समय नष्ट करना पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला सीतापुर जिले के पिसावां से आया है। जिसमें कैश न मिलने से आक्रोशित होकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझा कर के रास्ता जाम खुलवाया।

मिली जानकारी के अनुसार, इलाहबाद यूपी ग्रामीण बैंक क़ुतुब नगर शाखा में आज दो दिन से कैश न मिलने की वजह से ग्राहकों ने मिश्रिख पिसावां मार्ग जाम कर दिया। जिसकी जानकारी पाते ही पिसावां थाना अध्यक्ष श्याम ने मौके पर पहुच कर ग्राहकों को समझा-बुझा कर जाम को खुलवाया। वहीं, शाखा प्रबंधक हरद्वारी लाल ने बताया कि कल जिले पे 10 लाख की डिमांड लगाई थी। वहां से कैश मिला सिर्फ 2.5लाख रूपये तो ऐसे में क्या किया जाए प्रति विड्राल 1000 रूपये दिए जा रहे है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it