Top
Breaking News
Home > Archived > सीतापुर: बैंक के बाहर लाइन में लगे बुजुर्ग की होमगार्ड ने की पिटाई, पुलिस ने जबरन थाने में बैठाया!

सीतापुर: बैंक के बाहर लाइन में लगे बुजुर्ग की होमगार्ड ने की पिटाई, पुलिस ने जबरन थाने में बैठाया!

 Arun Mishra |  8 Dec 2016 10:11 AM GMT  |  सीतापुर

सीतापुर: बैंक के बाहर लाइन में लगे बुजुर्ग की होमगार्ड ने की पिटाई, पुलिस ने जबरन थाने में बैठाया!

सीतापुर (मोहित शुक्ला) : एक तरफ सूबे के पुलिस मुखिया जनता में पुलिस मित्रता के लिए लाखों प्रयास कर रहे हैं। जिस से लोगों का पुलिस से भरोसा न रूठे। वहीं, कुछ पुलिस कर्मी मुखिया के मंसूबो पे पानी फेर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, हरगांव कस्बा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की लाइन मे लगे बुर्जुग व्यक्ति की होमगार्ड ने जमकर पिटाई कर दी। आज दोपहर ग्राम नवीनगर निवासी लक्ष्मी कान्त पुत्र शिव गोविंद उम्र 60 वर्ष 18 किलोमीटर दूर से आकर सुबह 9 बजे से पैसे निकालने के लिए बैंक के बाहर लाईन खड़े थे। जहाँ ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड सचिन कुमार को अपने चहेतों व परचित लोगों को डायरेक्ट गेट के अन्दर करते देख बुजुर्ग ने आपत्ति जताई और कहा यह क्या हो रहा है। मैं सुबह से लाईन में लगा हूं।

इस पर आक्रोशित होम गार्ड ने बुजुर्ग पर हाथ छोड दिया और पिटाई कर धक्का दे दिया। जिससे वह बुजुर्ग पास बनी नाली में जा गिरा। उतेजित बुजुर्ग ने भी होम गार्ड के साथ धक्कामुक्की की। जिस पर होम गार्ड ने मोबाइल से थाने सुचना दी जिस पर थाने से फोर्स आकर उस बुजुर्ग को थाने उठा ले गया।

पीड़ित बुजुर्ग ने बताया कि होमगार्ड अपने परिचित व्यक्ति को वगैर लाईन गेट मे डायरेक्ट अन्दर कर रहा था विरोध करने पर होम गार्ड ने मेरी पिटाई की। कार्यवाहक थानाध्यक्ष मोहनलाल जब घटनास्थल पर गये तो फोन पर किसी से उस पीडित लक्ष्मीकान्त को किसी फर्जी केस में फ़साने की बात कह रहे थे। जबकि वहां पर खडे कुछ मीडियाकर्मियो को नागवार लगा और कुछ बहस बाजी भी हुई। इस सम्बन्ध में शाखा प्रबन्धक अनिल कुमार से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि गेट के बाहर मैं कुछ जान नही पाया, लेकिन गेट पर लगे कैमरे को देखते हुये उन्होनें कहा कि जो भी हुआ अशोभनीय है। समाचार भेजे जाने तक पीडित को थाने मे बैठाया हुआ है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it