Top
Home > Archived > सीतापुर : विद्याज्ञान स्कूल में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की सीढ़ियों से गिरकर मौत

सीतापुर : विद्याज्ञान स्कूल में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की सीढ़ियों से गिरकर मौत

 Arun Mishra |  9 Dec 2016 8:30 AM GMT  |  सीतापुर

सीतापुर : विद्याज्ञान स्कूल में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र की सीढ़ियों से गिरकर मौत

सीतापुर (मोहित शुक्ला) : कमलापुर थानाक्षेत्र स्थित विद्याज्ञान स्कूल में एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में सीढ़ी से नीचे गिर गया। छात्र नीचे गिरते ही लहूलुहान हो गया। घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में स्कूल प्रशासन ने गंभीर हालत में छात्र को चरक अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। हालांकि स्कूल प्रशासन इसे हादसा मानकर अपना पल्ला झाड़ने में लगा है। वहीं सूत्रों का कहना है कि छात्र को किसी ने धक्का दे दिया इससे वह नीचे आ गिरा और उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, मूलरूप से बलिया जिले के मधुबनी बरैया के रहने वाले परसुराम शर्मा का 15 वर्षीय बेटा अंकित शर्मा नवोदय विद्यालय के विद्याज्ञान स्कूल सीतापुर में 9वीं में वहीं हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था। वह खाना खाकर हॉस्टल में जा रहा था तभी रहस्यमय हालत में सीढ़ियों से नीचे आ गिरा। छात्र नीचे गिरते ही लहूलुहान हो गया।
आनन-फानन में स्कूल प्रशासन ने गंभीर हालत में छात्र को चरक अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पड़ताल शुरू कर दी है। इस संबंध में जब 'स्पेशल कवरेज न्यूज़' की टीम ने विद्याज्ञान स्कूल के प्रिंसिपल शेख जॉन डेविड को फोन कर जानकारी चाही तो उनसे बात नहीं हो पाई।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it