Top
Home > Archived > नोटबंदी से चुनाव में धनबल एवं बाहुबल का खात्मा होगा - राजनाथ सिंह

नोटबंदी से चुनाव में धनबल एवं बाहुबल का खात्मा होगा - राजनाथ सिंह

 Arun Mishra |  10 Dec 2016 5:17 AM GMT  |  लखनऊ

नोटबंदी से चुनाव में धनबल एवं बाहुबल का खात्मा होगा - राजनाथ सिंह

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी की 'परिवर्तन रैली' में फतेहपुर के महात्मा गांधी डिग्री कालेज प्रागंण में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नोटबंदी से चुनाव में धनबल एवं बाहुबल का खात्मा होगा। नोटबंदी केंद्र सरकार का ऐतिहासिक फैसला है।

फतेहपुर में उमड़े जनसैलाब को देखकर यह तय हो गया है कि यूपी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। देश की जनता ने समय-समय पर सत्ता परिवर्तन किया है लेकिन व्यवस्था परिवर्तन नहीं हुआ शायद इसीलिए देश में परिवर्तन नहीं हुआ था 2014 में देश ने सत्ता परिवर्तन करके मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया, तब मोदी जी ने देश में व्यवस्था परिवर्तन का प्रयास किया, जिसका परिणाम है कि देश का सिर पूरे विश्व में उठा।

राजनाथ ने आगे कहा आदरणीय अटल जी ने देश में 6 वर्ष की सरकार चलायी तो महंगाई को नियंत्रण में रखा। अटल जी के शासनकाल में देश के सभी गांव सड़क जुड़े और देश की राष्ट्रीय राज्यमार्ग चौड़ी दिखने लगी। बाद में 10 वर्षो से कांग्रेस का शासनकाल रहा जिसमें लाखो करोड़ रुपये का घोटाला हुआ, जिसमें कई केंद्रीय मंत्री को जेल जाना पड़ा। 2014 में देश की जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया तो सरकार ने पहला फैसला कालेधन को समाप्त करने के लिए एसआईटी का गठन किया। सरकार की 2 बड़ी उपलब्धियां नौजवानों को रोजगार देने के लिये 10 लाख रुपये का लोन देने के लिये मुद्रा लोन शुरू किया। सरकार के नोटबंदी कदम से भारत में चुनाव धन बल एवं बाहुबल पर नहीं होगा चुनाव निष्पक्ष होगा यूपी में सरकार बनी तो गुंडे सड़क पर नहीं जेल में होंगे, यूपी में सुशासन होगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it