Home > Archived > सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मोदी और अमित शाह को बताया आतंकवादी

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मोदी और अमित शाह को बताया आतंकवादी

 Arun Mishra |  2017-02-20T15:46:11+05:30  |  लखनऊ

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मोदी और अमित शाह को बताया आतंकवादी

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने नरेन्द्र मोदी और अमित शाह को आतंकवादी बताया है। राजेन्द्र चौधरी ने कहा है कि मोदी और अमित शाह आतंकवादी हैं। ये दोनों ही लोकतंत्र में दहशत पैदा कर रहे हैं। लोकतंत्र को दूषित कर रहे हैं। यूपी की जनता इसका बदला लेगी। इनका यहां बिहार से बुरा हाल होगा।

मोदी और शाह पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए राजेंद्र ने कहा, 'ये मतदाताओं को दहशत में लेना चाहते हैं, डर पैदा करना चाहते हैं। ये दोनों आतंवादी हैं- नरेंद्र मोदी और अमित शाह, दोनों आतंक पैदा कर रहे हैं लोकतंत्र में। राजनैतिक वातावरण को प्रदूषित कर रहे हैं दोनों। उत्तर प्रदेश की जनता इस अपमान का बदला ले रही है। उत्तर प्रदेश को बदनाम करने की इनकी कोशिश है।' राजेंद्र ने कहा कि BJP उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बिहार से भी बुरा प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा, ' बिहार से भी बुरी गति इनकी (बीजेपी) यहां होने वाली है।'

राजेंद्र के शब्दों में, 'यह बात मैं आप लोगों के माध्यम से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS), भारतीय जनता पार्टी (BJP)और उनके जो राजनैतिक आका हैं प्रधानमंत्री जी, उनतक पहुंचाना चाहता हूं।' इसके बाद राजेंद्र ने अमित शाह का भी जिक्र किया, लेकिन गलती से वह उन्हें 2-3 बार अमित शाह की जगह 'अमित मोदी' कह गए। उन्होंने कहा, 'अमित मोदी जी का तो कोई मतलब ही नहीं है। ऐसे ही, उनकी कोई ज्यादा भूमिका ही नहीं है। उनको तो बता दिया है कि ऐसे-ऐसे बोलते रहो। वह जाकर धमकाने लगते हैं। कई जगह तो उनके कार्यकर्ता ही डर गए मंच पर, इतनी जोर-जोर से धमकाते हैं। उन्हें यह समझ नहीं आता कि धमका किसे रहे हैं?' बाद में ध्यान दिलाए जाने पर राजेंद्र ने अपनी गलती सुधारते हुए अमित शाह का सही नाम लिया।

Tags:    
Share it
Top