Home > Archived > पीएम मोदी बोले- BSP का नाम ही बदल गया है, अब वह 'बहनजी संपत्ति पार्टी' बन गई है

पीएम मोदी बोले- BSP का नाम ही बदल गया है, अब वह 'बहनजी संपत्ति पार्टी' बन गई है

 Arun Mishra |  20 Feb 2017 7:24 AM GMT  |  जालौन

पीएम मोदी बोले- BSP का नाम ही बदल गया है, अब वह बहनजी संपत्ति पार्टी बन गई है

जालौन : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज जालौन के उरई में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा की बसपा अब बहुजन समाज पार्टी नहीं बल्कि बसपा मतलब बहनजी संपत्ति पार्टी बन गई है। अब तो BSP का नाम ही बदल गया है, अब वह 'बहनजी संपत्ति पार्टी' बन गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सबसे बुरा हाल बुंदेलखंड का है। सपा-बसपा और कांग्रेस ने बुंदेलखंड को तबाह किया है। परमात्मा ने बुंदेलखंड को सबकुछ दिया है लेकिन दुर्भाग्य से आप ने राज्य में ऐसी सरकारें बनाई है जिन्होंने आपको तबाह कर दिया। जिसकी भी सरकार आई वह आपको लूटती रही। सपा-बसपा-कांग्रेस एक ही चट्टे-बट्टे की पार्टियां हैं। सैटलाइट के जरिए बुंदेलखंड का विकास होगा।

नोटबंदी पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा अगर नोटबंदी की घोषणा पहले ही कर देता तो लूटने वाले लूट के चले जाते।उनको नोटबंदी से परेशानी इसलिए है क्योंकि तैयारी करने का मौका नहीं मिला। एसपी-बीएसपी और कांग्रेस को चुन-चुनकर साफ कीजिए।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि एक नेता ने SCAM को सेवा तक कह दिया। अवैध रूप से कोई खनन करेगा तो उसका ठेका भी जाएगा और वह भी जाएगा। गरीब बच्चों को यूपी में शिक्षा नहीं मिल पा रही है। यूपी में बेकसूर लोगों की जमीन हड़प ली जाती। आपको बता दें उत्तरप्रदेश में विधानसभा का चुनाव चल रहा है, तीसरे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है।

Tags:    
Share it
Top