Top
Home > Archived > वाह, यूपी ट्रैफिक पुलिस! जो बच्चों से भी रिश्वत लेने में भी नही हिचकती, आप भी सुनें AUDIO

वाह, यूपी ट्रैफिक पुलिस! जो बच्चों से भी रिश्वत लेने में भी नही हिचकती, आप भी सुनें AUDIO

 Arun Mishra |  8 Dec 2016 12:44 PM GMT  |  संभल

वाह, यूपी ट्रैफिक पुलिस! जो बच्चों से भी रिश्वत लेने में भी नही हिचकती, आप भी सुनें AUDIO

संभल (सनी गुप्ता) : एक तरफ सूबे की पुलिस के मुखिया पुलिस को हाईटेक बनाने का काम कर रहे हैं, लेकिन कुछ पुलिसवाले इस पर बट्टा लगाने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला यूपी के संभल जिले से आया है। जहाँ बरेली में ट्रैफिक पुलिस की रिश्वत खोरी सामने आई है। आज संभल जिले के चन्दौसी से कुछ बच्चे अपने निजी कार्य से कार से बरेली गए थे। जहां चौपुला चौराहे से पुल से उतरने के बाद नीचे अपनी काले रंग की पल्सर बाइक जिसका न. UP - 25 - 0301 के साथ खड़े दो ट्रैफिक पुलिस बालों ने उनकी कार रोक ली। और उनकी गाड़ी में दस तरह की कमी निकालकर या तो 1300 रूपये का चालान या फिर 500 रूपये की रिश्वत की मांग की।

ट्रैफिक सिपाही जब्बात कर 400 रु. की रिश्वत लेने को हुए राजी?
बच्चों ने जिसके बाद अपने फोन से परिजनों से बात कराई जिस पर वो पुलिसवाले 400 रूपये लेने को राज़ी हो गए। उन्होंने 400 रूपये बच्चो से लेकर उन्हें छोड़ दिया। परिजनों के ट्रैफिक पुलिस बरेली से बात चीत जो अब हो रही है सोशल मीडिया पर वायरल....वाह री अखिलेश यादव की यू पी पुलिस जो बच्चो को भी नहीं बख्शती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it