Top
Home > Archived > यूपी में भाजपा सरकार बनते ही अवैध कट्टीघर, भू-माफिया, अपराधियों पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक - श्रीकांत शर्मा

यूपी में भाजपा सरकार बनते ही अवैध कट्टीघर, भू-माफिया, अपराधियों पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक - श्रीकांत शर्मा

 शिव कुमार मिश्र |  24 Nov 2016 2:52 AM GMT  |  आगरा

यूपी में भाजपा सरकार बनते ही अवैध कट्टीघर, भू-माफिया, अपराधियों पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक - श्रीकांत शर्मा

आगरा: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्राएं अवैध खनन, अवैध कब्जे, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार के विरूद्ध जनभावना की अभिव्यक्ति के साथ परिवर्तन का शब्दघोष करते हुए विजयलक्ष्य की ओर अग्रसर है। कुशासन से मुक्त, अपराध से मुक्त, परिवारवाद से मुक्त तथा सपा-बसपा से मुक्त उत्तर प्रदेश बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास पथ पर चलने को उत्सुक और उत्साहित है। परिवर्तन यात्रा झांसी से आगरा पहुंची।


3 दर्जन से अधिक स्वागत कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर तीसरी सर्जिकल स्ट्राइक अवैध कट्टीघर, भू-माफियों, मौरंग माफियों व अपराधियों पर होगी। जाली नोटो व नशे का कारोबार व अवैध शराब का कारोबार पूरी तरह बंद कर दिया जायेगा। गुंडागर्दी करने वाले अपराधी या तो जेल में होंगे या फिर प्रदेश के बाहर। हमारी सरकार बनने पर उत्तर प्रदेश में पूरी तरह कानून का राज होगा। नोट बंद होने के फैसले से आप को थोड़ी दिक्कत तो हो रही है मोदी जी ने 50 दिन का समय माँगा है। हम आपके बच्चों के लिये बईमानों और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ यह धर्म युद्ध लड़ रहे है क्या आप चाहते है कि जिन हालातों में आप जिंदगी जी रहे है उन हालातों में आपके बच्चे भी जिंदगी जियें ? हम आपके बच्चों की जिंदगी को खुशहाल बनाना चाहते है। यह फैसला गाँव, गरीब, किसान के पक्ष में है। गुंडई से बहन-बेटियों को सुरक्षा चाहिये कि नही ? बसपा-सपा की जुगलबंदी समाप्त होनी चाहिये। इस व्यवस्था को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिये भाजपा सरकार लानी जरूरी है।


जनसभा को सम्बोधित करते हुये नेता भाजपा विधान मंडल दल सुरेश खन्ना ने कहा कि परिवर्तन यात्रा की इतनी गाडियों का काफिला 37 विधानसभाओं का दौरा कर आज आपकी 38वीं विधानसभा में आया है। आपके गर्मजोशी के स्वागत से लगता है कि यह यात्रा नहीं विजय जुलूस है। उत्तर प्रदेश की आततायी सरकार को बदलना है। उत्तर प्रदेश की वर्तमान सरकार केन्द्र की नीतियों को लागू करने में बाधा है। राज्य सरकारों को केंद्रीय कर का जो हिस्सा पहले 32 प्रतिशत मिलता था वह अब 42 प्रतिशत मिलता है, यहाँ जो भी काम हो रहा है उसमें केन्द्र की भागीदारी है। दो साल से मोदी सरकार सबसे बड़ी खाद्य सुरक्षा योजना चला रही है लेकिन आजतक किसी जनपद के गाँव में सस्ता खाद्यान नही मिल रहा है क्योंकि सपा सरकार ने किसी भी जनपद में राशन कार्ड नही बनाया है।



सभा को सम्बोधित करते हुये भाजपा पिछड़ा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस. पी. सिंह बघेल ने कहा कि सपा की अत्याचारी व भ्रष्टाचारी सरकार के राज्य में जानवर भी सुरक्षित नही है, रात को कोई सफेद गाड़ी आती है और जानवरों को पकड़ कर काट दिया जाता है। उत्तर प्रदेश के तवे से रोटी उतारकर सेंकनी पड़ेगी और मोदी रूपी लोई से नई रोटी बनानी पड़ेगी। आज मध्यप्रदेश की जीडीपी से जब उत्तर प्रदेश की तुलना की जाती है तो उत्तर प्रदेश की जीडीपी अन्य राज्यों से फिसड्डी साबित होती है। आपको बीजेपी की सरकार लानी होगी तभी उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन सकेगा ।प्रदेश मंत्री एवं परिवर्तन यात्रा के सह संयोजक सुरेश अवस्थी ने कहा कि उ0प्र0 को सपा-बसपा से मुक्ति दिलाये बिना भ्रष्टाचार और अपराध से मुक्ति नहीं हो सकती।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it