Home > Archived > न भ्रष्टाचार न अत्याचार, अबकी बार भाजपा सरकार - श्रीकान्त शर्मा

न भ्रष्टाचार न अत्याचार, अबकी बार भाजपा सरकार - श्रीकान्त शर्मा

 शिव कुमार मिश्र |  22 Nov 2016 2:26 AM GMT  |  आगरा

न भ्रष्टाचार न अत्याचार, अबकी बार भाजपा सरकार - श्रीकान्त शर्मा

आगरा: भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा विजय लक्ष्य की ओर बढती हुई झांसी से आगरा पहुॅची। कल माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा में मिले संदेश से और अधिक उर्जावान होकर परिवर्तन के संवाहक पूरे जोश के साथ बढ रहे है। आगरा के ग्रामीण क्षेत्रों में दहतारा, चित्रपुरी, शमशाबाद फतेहाबाद, शिकोहाबाद आदि स्थानों पर जनमानस परिवर्तन यात्रा के स्वागत के लिए उमड़ पडा चारों ओर बस भाजपा की गूज सुनाई पड़रही है।


शमशाबाद में महात्मागांधी और फतेहाबाद में वीरागना अवन्ती बाई की प्रतिमाओं पर भाजपा राष्ट्रीय मंत्री श्रीकान्त शर्मा एव सांसद रामशंकर कठेरिया ने माल्यार्पण किया। माताओं महिनों ने शाॅल ओड़ाकर तथा तिलक करके परिवर्तन यात्रा को आशीर्वाद दिया।


स्वागत कार्यक्रम में जनता का अभार व्यक्त करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुत बड़े बदलाव की आँधी है। जनता न परिवारवाद न जातिवाद न भ्रष्टाचार वह केवल विकासवाद की सरकार चाहती है। मोदी जी ने जिस तरह से भ्रष्टाचार व कालेधन पर प्रहार किया है, कालेधन पर उस प्रहार से मुलायम व मायावती बौखला गये हैं। मायावती ने टिकट बेचकर जो दौलत इकट्ठा की थी वह रद्दी के टुकडों में तब्दील हो गया है। बुआ और भतीजे की भी जुगलबंदी है यह जुगलबंदी नहीं चलने दी जायेगी। हमारी सरकार बनते ही गुंडे अपराधियों माफियाओं पर अंकुश होगा व अपराधियों को जेल में डाल दिया जायेगा। आज चाचा भतीजा नूरा कुश्ती इसलिये कर रहे है कि वह इस सरकार के भ्रष्टाचार व अत्याचार से जनता का ध्यान हटाना चाहते है। भ्रष्टाचार के दाग को मिटाने के लिये सारा परिवार मिलकर जनता व मीडिया को गुमराह कर रहे है उत्तर प्रदेश का किसान बेहाल है उसे न बिजली न पानी न स्वास्थ की कोई सुविधा नहीं मिल रही है जबकि वह पूरा जीवन खेती के लिये खपाता है जिन्होने इस देश को 70 साल लूटने का काम किया है उन्हे जनता की चिंता नही है। लोगों में बिजली, पानी, सड़क के लिये नाराजगी है आपके क्षेत्र के आलू व सब्जी के किसान ठीक मूल्य न मिल पाने के कारण अत्यधिक घाटे व कर्जे से उन्हे अपनी जमीन बेचने व आत्महत्या करने के अलावा और कोई चारा नहीं बचता इन सबसे निजात पाने के लिये न भ्रष्टाचार न अत्याचार अबकी बार भाजपा सरकार।


सांसद राम शंकर कठेरिया ने कहा कि सपा सरकार के विरुद्ध जन-जन में आक्रोश है। जनता सपा के गुंडा राज से मुक्ती पाना चाहती है तथा भाजपा सरकार बनाने का मन बना चुकी है ।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top