Home > Archived > अलीगढ़ में दीपावली पर बना तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

अलीगढ़ में दीपावली पर बना तनाव, भारी पुलिस बल तैनात

 Special Coverage News |  1 Nov 2016 4:48 AM GMT  |  New Delhi

अलीगढ़ में दीपावली पर बना तनाव, भारी पुलिस बल तैनात


अलीगढ़ जिले के कई हिस्सों में दीपावली पर साम्प्रदायिक तनाव फ़ैल गया. जिले के कौड़ियागंज कस्बे में साम्प्रदायिक तनाव एक लडकी की छेड़खानी के बाद तनाव फ़ैल गया. दोनों पक्षों में फायरिंग होने के बाद तनाव बरकरार है. मौके की नजाकत भांप बाहरी जनपद से पुलिस मंगाकर पुलिस तैनात कर दी गई है.

अलीगढ़ के बाबरी मंडी इलाके में साम्प्रदायिक तनाव उस समय बड गया जब पटाखों को लेकर मामूली कहासुनी ने उग्र रूप धारण कर लिया. झड़प,दीपावली की रात को हुई. सोमवार की घटनाओं को लेकर इलाके में तनाव बना हुआ है, छेड़खानी और फायरिंग के बाद कौड़ियागंज में तनाव फैला हुआ. अलीगढ़ में पुलिस की कमी को देखते हुए अन्य जिले से फोर्स मांगी गई.


पटाखा दगाने को लेकर 2 समुदायों में विवाद का मामले ने उस समय उग्र रूप लेलिया जब मामूली कहासुनी हो रही थी. पथराव और फायरिंग के बाद इलाके में फोर्स लगाई गई है. 1 कम्पनी पीएसी,1 कम्पनी आरएफ,3 अपर पुलिस अधीक्षक,10 सीओ तैनात किये गये है. फोर्स की कमी को देखते हुए आगरा से फोर्स मांगी गई. जिले में तनाव बना हुआ है.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top