Top
Breaking News
Home > Archived > कालेजों का माहौल ख़राब करने वालों पर हो सख्त कार्यवाही, एसएसपी ने दिया आश्वासन

कालेजों का माहौल ख़राब करने वालों पर हो सख्त कार्यवाही, एसएसपी ने दिया आश्वासन

 Special Coverage News |  24 Nov 2016 9:39 AM GMT  |  New Delhi

कालेजों का माहौल ख़राब करने वालों पर हो सख्त कार्यवाही, एसएसपी ने दिया आश्वासन

अलीगढ: समाजवादी छात्र सभा ने कालेजों में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की कोशिश कर रहे लोगों पर एसएसपी से सख्त कार्यवाही करने और कालेजों पर नियमित रूप से पुलिस पिकेट तैनात करने की मांग की है. सपा छात्र सभा ने छात्र सभा के पूर्व प्रदेश सचिव छात्र नेता जियाउर्रहमान व छात्र नेता पंडित विशाल गौतम के नेतृत्व में एसएसपी को ज्ञापन देकर कालेजों में आये दिन मुस्लिम समाज के लड़कों को निशाना बनाने वालो पर कड़ी कार्यवाही करने की मांग की.


एसवी कालेज में 16 नवम्बर को छात्र राशिद मलिक के साथ मारपीट और लूट करने वालो की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है . छात्र सभा ने कालेज प्रबंधन के संरक्षण में सांप्रदायिक तत्वों के कार्य करने की भी शिकायत की है.


एसएसपी राजेश पाण्डेय ने कालेजों का माहौल खराब करने वालों को चिन्हित कर सख्त कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है. छात्र नेताओं ने ज्ञापन में यह भी कहा है कि सांप्रदायिक तत्व कभी भी किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. एसएसपी से छात्र नेताओं ने कुछ दिन पुलिस के कालेजों पर सक्रिय रहने और फिर निष्क्रिय रहने की शिकायत की जिस पर एसएसपी ने कालेजों पर चौकसी बढाने के निर्देश तत्काल एसओ गांधीपार्क को दिए.


सपा छात्र सभा ने एसवी कालेज में राशिद पर धार्मिक टिपण्णी व मारपीट कर पर्स छिनने वाले संजू बजाज, सत्तो नवमान और उनके साथियों की 72 घंटों में गिरफ्तारी की मांग की है और गिरफ्तारी न होने पर आन्दोलन की चेतावनी दी है. छात्र नेता जियाउर्रहमान ने कहा है कि एसवी कालेज प्रबंधन की सह पर सांप्रदायिक तत्व कालेज में खुलेआम ध्रुवीकरण कर रहे हैं, 16 नवम्बर की घटना को कालेज के प्राचार्य दबाये रहे और दोषियों पर कोई कार्यवाही नहीं की. उन्होंने कहा कि कालेजों में साम्प्रदायिकता फ़ैलाने वालो को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता, किसी भी कीमत पर कार्यवाही कराकर दम लेंगे.


सपा छात्र नेता पंडित विशाल गौतम ने कहा है कि आरएसएस और कुछ कथित छात्र नेता कालेजों का माहौल खराब कर रहे हैं, जिनपर कार्यवाही जरुरी है. उन्होंने कहा कि राशिद के साथ हुई घटना के आरोपियों पर सख्त कार्यवाही होनी चाहिए | उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर कालेजों में ध्रुवीकरण की राजनीति नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि पुलिस ने यदि ऐसे अराजक तत्वों पर कार्यवाही नहीं की तो आन्दोलन किया जायेगा |इस अवसर पर सपा छात्र नेता जियाउर्रहमान, विशाल गौतम, मुन्त्जिम किदवई, मनोज सिंह, फैजान, मनोज शर्मा, अंकित वार्ष्णेय,तस्लीम, राहुल गौतम आदि मौजूद रहे.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it