Top
Breaking News
Home > Archived > विनय कटियार देशद्रोही हैं, BJP की परिवर्तन यात्रा फ्लॉप हो चुकी है!

विनय कटियार देशद्रोही हैं, BJP की परिवर्तन यात्रा फ्लॉप हो चुकी है!

 Special Coverage News |  4 Dec 2016 2:20 AM GMT  |  New Delhi

विनय कटियार देशद्रोही हैं, BJP की परिवर्तन यात्रा फ्लॉप हो चुकी है!

अलीगढ: समाजवादी छात्र सभा ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा को फ्लॉप शो करार दिया है. सछास ने कहा है कि आम जनता ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा को नकार दिया है, रही सही कसर जनता 2017 में पूरी कर देगी.


छात्र नेता जियाउर्रहमान ने भाजपा सांसद विनय कटियार द्वारा राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान को संविधान और सुप्रीम कोर्ट पर हमला बताया. छात्र नेता ने विनय कटियार को देशद्रोही करार देते हुए कहा कि विनय कटियार जैसे नेताओं पर रासुका लगाकर जेल भेज देना चाहिए, संसद में ऐसे लोगों की कोई जगह नहीं. उन्होंने कहा कि जो संविधान में आस्था नहीं रखता वह देशद्रोही है.


समाजवादी छात्र सभा के पूर्व प्रदेश सचिव छात्र नेता जियाउर्रहमान ने कहा है कि नोटबंदी से गरीब, मजदूर, किसान परेशान हैं लेकिन भाजपाई परिवर्तन यात्रा के जरिये कालाधन खपा रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा को आमजन ने नकार दिया है, सिर्फ टिकटों के उम्मीदवार ही यात्रा में दिखाई दे रहे हैं . उन्होंने कहा कि भाजपाई परिवर्तन यात्रा नहीं बल्कि 2017 से पहले अपनी विदाई अथार्त शवयात्रा निकाल रहे हैं.


उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को मोदी की विकास नीति पर भरोसा नहीं है इसी कारण वह हिन्दू मुस्लिम को बांटने वाले बयान दे रहे हैं. छात्र नेता ने कहा कि प्रधानमन्त्री मोदी ने देश की जनता के साथ छल किया है, धोखा दिया है, भाजपा की करनी-कथनी में अंतर है जिसका जवाब जनता भाजपा को हराकर देगी.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it