Top
Home > Archived > इलाहाबाद स्टेशन पर रुपयों से भरे बैग, बरामद जांच के दौरान मीडियाकर्मियों को रोकने कि कोशिश

इलाहाबाद स्टेशन पर रुपयों से भरे बैग, बरामद जांच के दौरान मीडियाकर्मियों को रोकने कि कोशिश

 Special Coverage News |  1 Dec 2016 3:55 PM GMT  |  New Delhi

इलाहाबाद स्टेशन पर रुपयों से भरे बैग, बरामद जांच के दौरान मीडियाकर्मियों को रोकने कि कोशिश

इलाहाबाद: गुप्त सूचना के आधार पर दिल्ली से इलाहाबाद आ रही दूरंतो एक्सप्रेस मे इलाहाबाद स्टेशन पर आयकर विभाग व जिआरपी ने संयुक्त रूप से जाँच कि आयकर विभाग को सूचना मिली थी कि ट्रेन मे सवार कुछ लोगों के पास 12 बैग हैं, जिनमें रुपये भरे हुए हैं।


इसके बाद आयकर विभाग की टीम हरकत मे आयी आयकर विभाग ने तत्काल जीआरपी से सम्पर्क किया। ट्रेन लगभग 2.45 पर इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो वहां जीआरपी और आयकर की टीम पहले से मौजूद थी।ट्रेन रुकते ही टीम तत्काल बोगी में चढ़ गई और उसमें सवार 30 से 35 लोगों में से जिनके पास से 12 बैग और दो बड़े बॉक्स बरामद किया गया।


जांच के बाद बताया गया कि ये लोग दिल्ली से इलाहाबाद एक शादी में शामिल होने आ रहे थे। बैग और बॉक्स मे से कपड़ों के अलावा एक बैग में सें एक लाख 40 हजार रुपये कैश के साथ कुछ गहने भी प्राप्त हुए।अच्छी तरह तफ्शीस के बाद जीआरपी ने बताया कि जो भी कैश और गहने मिले हैं उनके पूरे कागजात उन लोगों के पास उपलब्ध थे। जाँच के दौरान कुछ भी गलत या संदेहास्पद सामग्री नहीं बरामद कि गयी हालांकि पूछताछ के दौरान मीडिया को भी रोकने की कोशिश भी की गईं.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it