Home > Archived > अखिलेश बाबु कह रहे मैं सुधर गया हूं, कुछ नहीं बदला सब तो पहले जैसा है - अमित शाह

अखिलेश बाबु कह रहे मैं सुधर गया हूं, कुछ नहीं बदला सब तो पहले जैसा है - अमित शाह

 Admin5 |  2017-03-06T14:19:58+05:30  |  Sonbhadra

अखिलेश बाबु कह रहे मैं सुधर गया हूं, कुछ नहीं बदला सब तो पहले जैसा है - अमित शाह

सोनभद्र : बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किए। उन्होंने जनसभा में सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए कहा बुआ-भतीजे की सरकार ने यूपी को बर्बाद किया। यूपी का भाग्य बदलने के लिए बीजेपी को लाएं।

रैली में सीएम अखिलेश ने कहा अखिलेश जी कह रहे काम बोलता है। क्या सोनभद्र में 24 घंटे बिजली आ रही? उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश हत्या के मामले में नंबर-1 बना। बलात्कार के मामले में यूपी नंबर वन है। अखिलेश यही सब चीजों को काम समझ रहे है। इसको काम नहीं, कारनामा बोलते है।

उन्होंने सपा कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा दो शहजादे टेलीविज़न पर आ जाते है। एक से मां तो दूसरे से पिता परेशान है। ये दोनों विकास नहीं कर सकते, गरीबी दूर नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा राहुल बाबा बड़े तैश में आकर भाषण देते है। 60 साल में कांग्रेस ने क्या किया इसका हिसाब दें। राहुल मोदी से सवाल करते है, जनता राहुल से। राहुल बाबा जवाब देने पर सुनते नहीं। मोदी ने 2 साल में 2 करोड़ गैस कनेक्शन दिए। ढाई साल में हर 15 दिन में मोदी ने योजना बनाई। ढाई साल में गरीबों के लिए 93 योजनाएं बनाई।

अमित शाह ने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा केंद्र की योजनाएं यूपी के लोगों तक नहीं पहुंच रही। सपा सरकार बीच में अड़ंगा लगाकर रोक लेती है। सपा सरकार मदद को लोगों तक नहीं पहुंचाती। सपा सरकार का ट्रांसफार्मर फुंक चूका है। सपा सरकार को अब बदलने की जरुरत है। अखिलेश बाबु कह रहे मैं सुधर गया हूं। कुछ नहीं बदला सब तो पहले जैसा है।

Tags:    
Share it
Top