Home > Archived > नोट बंद होने से आतंकवादी गरीब हो गए, नोटबंदी से कालाबाजारी बंद होने वाली है- अमित शाह

नोट बंद होने से आतंकवादी गरीब हो गए, नोटबंदी से कालाबाजारी बंद होने वाली है- अमित शाह

 Special Coverage News |  17 Nov 2016 9:50 AM GMT  |  New Delhi

नोट बंद होने से आतंकवादी गरीब हो गए, नोटबंदी से कालाबाजारी बंद होने वाली है- अमित शाह

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में परिवर्तन यात्रा को संबोधित कर रहे है। उन्होंने कहा देश में नरेन्द्र मोदी की सरकार है जो दुश्मनों के घर में घुसकर बदला लेना जानती है। नोट बंद होने से आतंकवादी गरीब हो गए, नोटबंदी से कालाबाजारी बंद होने वाली है। अर्थ व्यवस्था में उछाल आएगा, विपक्ष को नोट बंदी मौका लग रहा है। जनता के बीच जाने पर पता लगेगा।

उन्होंने कहा जब बाढ़ आती है तो सभी नाव पर चढ़ जाते हैं, नोटबंदी का विरोध कर सभी विरोधी एक्सपोज हो रहे है। बहन जी, अखिलेश को किसी की चिंता नहीं, बीजेपी नेताओं के चेहरे का रंग नहीं उड़ा है, सभी बीजेपी नेता मुस्कुरा रहे हैं।

उन्होंने कहा मोदी जी की बाढ़ में कांग्रेस, सपा, बसपा, ममता, कम्युनिस्ट और केजरीवाल सारे इकट्ठा होकर हाय-तौबा कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता को उत्तर प्रदेश में विकास करने वाली सरकार चाहिए। केंद्र में सरकार बनाने के बाद मोदी जी ने 1 लाख करोड़ से ज्यादा रुपये उत्तर प्रदेश को दिए है पर यहाँ का विकास नहीं हुआ है।

बता दें कार्यक्रम का आयोजन शहर के ITI मैदान में किया गया है। कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ भाजपा यूपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य और योगी आदित्यनाथ समेत कई पदाधिकारी मौजूद है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top