Top
Home > Archived > पाकिस्तानियों को भी सबक सिखाया, भ्रष्टाचारियों को भी - केशव प्रसाद मौर्य

पाकिस्तानियों को भी सबक सिखाया, भ्रष्टाचारियों को भी - केशव प्रसाद मौर्य

 Special Coverage News |  3 Dec 2016 2:28 AM GMT  |  New Delhi

पाकिस्तानियों को भी सबक सिखाया, भ्रष्टाचारियों को भी - केशव प्रसाद मौर्य

आज़मगढ़: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने आजमगढ़ के अतरौलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा मुक्त उ0प्र0 का आह्वान किया। मौर्य ने भारत माता का जयघोष करते हुए कहा कि प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है और उसका प्रतीक महिलाओं युवाओं और मजदूरों का भाजपा को मिल रहा समर्थन है। यूपी की जनता ने 2014 में हमें 73 सीट दी थी, जिसमे 337 विधानसभा में हम नंबर 1 थे। मोदी जी हमेशा गरीबो की चिंता करते हैं। उन्होंने 12 लाख करोड़ रुपया गरीबो के लिए भेजा, मगर वह सपा सरकार द्वारा लूट लिया गया ।


मौर्य ने कहा कि सपा बसपा और कांग्रेस अंदर से एक ही हैं बाहर तो वह सिर्फ दिखावे के लिए लड़ रही हैं। नोटबंदी देश के गरीबो के हित में है। मायावती ने गरीबो को लूट लिया और उससे हाथी खड़ा कर दिया। मोदी जी सभी समाज विरोधी तत्वो को सबक सिखा रहे हैं। भ्रष्टाचारियों को भी सबक सिखाया और पाकिस्तान को भी सबक सिखाया। 2014 में आजमगढ़ में कमल नहीं खिला, मगर इस बार भाजपा ही जीतेगी। जनता ने मन बना लिया है कि सायकिल को टुकड़े-टुकड़े कर सैफई भेजना है।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it