Home > Archived > अमर को बड़ा झटका: "वो कह रहे है जो सगे भाई का ना हुआ वो नहीं कभी आपका होगा"

अमर को बड़ा झटका: "वो कह रहे है जो सगे भाई का ना हुआ वो नहीं कभी आपका होगा"

 Special Coverage News |  26 Oct 2016 1:57 PM GMT  |  New Delhi

अमर को बड़ा झटका: वो कह रहे है जो सगे भाई का ना हुआ वो नहीं कभी आपका होगा

नई दिल्ली: उनके छोटे भाई ने अमर सिंह के खिलाप खोला मोर्चा खोला है. उनके छोटे भाई अरविन्द सिंह ने कहा है कि जो सगे भाई का ना हुआ वह मुलायम सिंह यादव व् शिवपाल यादव का क्या होगा.

यूपी के 'समाजवादी परिवार' में झगड़े का मुख्य कारण बताए जा रहे सपा महासचिव अमर सिंह के खिलाफ उनके छोटे भाई अरविन्द सिंह ने मोर्चा खोलते हुए कहा कि जो व्यक्ति अपने सगे भाई का ना हुआ, वह सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव का अपना कैसे हो सकता है.


अरविन्द ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि सपा में चल रहे बवाल के लिये अमर परोक्ष तौर पर जिम्मेदार हैं. अमर को पारिवारिक विवाद कराने में महारत हासिल है. वह अपने परिवार में भी यह कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि अमर के कारण ही उनका अपने माता-पिता से मनमुटाव हुआ था. अमर की वजह से ही अमिताभ बच्चन के परिवार में कलह हुआ तथा उद्योगपति मुकेश अम्बानी और उनके भाई अनिल अम्बानी में विवाद हुआ था. अब उनका अगला निशाना आपका परिवार है. जब तक तोड़ नहीं देंगे वो चैन से नहीं बैठेंगे.

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top