Home > Archived > भारत को वैश्विक आर्थिक महाशक्ति बनने से कोई नहीं रोक सकता - राजनाथ सिंह

भारत को वैश्विक आर्थिक महाशक्ति बनने से कोई नहीं रोक सकता - राजनाथ सिंह

 Special Coverage News |  9 Nov 2016 1:05 PM GMT  |  New Delhi

भारत को वैश्विक आर्थिक महाशक्ति बनने से कोई नहीं रोक सकता - राजनाथ सिंह

बलिया: भारतीय जनता पार्टी का चौथा चरण बलिया से प्रारम्भ हुआ और इसके साथ ही प्रदेश की चारों दिशाओं से परिवर्तन का शंखनाद शुरू हो गया। उत्साह भी था और उंमग भी, जोश भी था, संकल्प भी और बस एक ही विचार अब नहीं सहेंगे परिवर्तन करके रहेंगे। युवाओं का जोश और बुजुर्गो के अनुभव में एक ही भाव था कि अब सपा-बसपा को प्रदेश से बाहर करना है। चहुंओर भाजपा पताकाएं और माननीय नरेन्द्र मोदी की छवि से पटा बलिया शहर परिवर्तन की अगवानी करने को तैयार था।


क्रांतिकारी चित्तू पाण्डेय की धरती गुण्डागर्दी, भ्रष्टाचार, अपराध माफियाराज के विरूद्ध परिवर्तन का विगुल बजाने को आतुर थी बलिया के पाॅलीटेक्निक ग्राउण्ड से परिवर्तन यात्रा को हरी झण्डी दिखाकर रवाना करने से गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि बलिया वीरो की धरती है, क्रांतिकारियों की धरती है भृगु ऋषि, चित्तू पाण्डेय और अशफाक उल्ला खां की धरती है। आज यहां से भारतीय जनता पार्टी परिवर्तन यात्रा का शुभारम्भ व्यवस्था परिवर्तन के लिए कर रही है। भाजपा केवल सरकार बनाने के लिए राजनीति नहीं करती बल्कि समाज बनाने और देश बनाने के लिए राजनीति करती है।


सिंह ने कहा कि हमारे लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शपथ लेने के बाद प्रेस से यह बात कही थी कि हमारी सरकार गरीबो को समर्पित है और कल ऐतिहासिक दिन था जब कैबिनेट बैठक में मा0 प्रधानमंत्री जी ने काले धन पर सर्जिकल स्ट्राइक के लिए बताया। उन्होनंे जनता से कहा कि 2-3 दिन थोड़ी बहुत कठिनाई आप सह लेना। पांच सौ और एक हजार के नोटो का प्रचलन बंद करके मोदी जी ने गरीबो के हित में बड़ा कदम उठाया है। अब भारत को वैश्विक आर्थिक महाशक्ति बनने से कोई नहीं रोक सकता। देश में पड़ोसी देशों द्वारा जाली करेन्सी चलाकर राष्ट्र विरोधी ताकतो को मदद करने के षड़यंत्रकारी मंसूबो को ध्वस्त कर दिया गया है। सिंह ने मुद्रा योजना तथा प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना की विषय में भी जनता को जानकारी दी।

स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top