Top
Home > Archived > UP का गोद लिया बेटा बनकर मैंने 2 साल में 1350 से ज्यादा गांवों में बिजली पहुंचाई - PM मोदी

UP का गोद लिया बेटा बनकर मैंने 2 साल में 1350 से ज्यादा गांवों में बिजली पहुंचाई - PM मोदी

 Special Coverage News |  16 Feb 2017 11:29 AM GMT  |  बाराबंकी

UP का गोद लिया बेटा बनकर मैंने 2 साल में 1350 से ज्यादा गांवों में बिजली पहुंचाई - PM मोदी

बाराबंकी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यूपी के बाराबंकी में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुचें है। पीएम मोदी ने रैली में सपा कांग्रेस गठबंधन पर निसान साधते हुए कहा अचानक क्या हुआ भाई, गले लग गए? किसका डर लग रहा है? जो राम मनोहर लोहिया जीवन भर कांग्रेस से लड़ते रहे, वही एसपी अब 'आ गले लग जा'। अखिलेश जी, ये डूबी हुई नाव है, बचने के लिए तुम कुछ भी रास्ते खोजो, सीएम जी आपके 5 साल का अंधेर-राज UP की जनता माफ़ नही करने वाली।

पीएम मोदी ने रैली में सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा यूपी में चारों तरफ गुंडाराज है। यूपी के हर कोने में नफरत का मौहाल है। सरकार गरीबों के लिए होती है, अमीरों को सरकार की जरुरत नहीं होती है। यूपी में 50% शिक्षकों की भर्ती नहीं हुई, अब कोई बताए कि गरीब का बच्चा कहां पढ़ेगा? हॉस्पिटल में दवाई नहीं, अब ये कौन सा काम बोल रहा है।

पीएम मोदी ने कहा यूपी में किसानों को फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं मिल रहा है। किसानों को उनका हक नहीं मिल रहा, ये कैसा काम बोलता है। अखिलेश जी ने थाने को एसपी का कार्यालय बना दिया। जब तक SP का सूबेदार हां नहीं करे, तब तक थानेदार कागज पर एक शब्द तक नहीं लिखता।

पीएम मोदी ने रैली में सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा अखिलेश जी ने कितने गांवों में बिजली पहुंचाई? सिर्फ 3। UP का गोद लिया बेटा बनकर मैंने 2 साल में 1350 से ज्यादा गांवों में बिजली पहुंचाई। हमारी सरकार गरीबों, वंचितों और किसानों के लिए है।

पीएम मोदी ने रैली में जनता से कहा पांच साल तक आपको जिनको झेलना पड़ा है, वो ठिकाने लग जाएंगे अगर आपकी उंगली चुनाव में ठिकाने पर लगी तो। मैं यूपी के लोगों से अपील करता हूं कि वह विकास को समर्पित बीजेपी की सरकार चुनें। प्रदेश की प्रगति तभी होगी जब SP, BSP और कांग्रेस को हटाया जाएगा।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it